सभी खबरें

शिवराज सिंह पर सचिन यादव का तंज कहां की उनकी खोई हुई राजनीति है, खाली टाइम में आदमी क्या करेगा

  • इंदौर में 4 दिवसीय कृषि मेले का शुभारंभ    
  • नकली खाद व बीज के व्यापारियों पर होगी कार्रवाई – सचिन यादव
  • केंद्र सरकार से राहत राशि नहीं मिलने पर नाराजगी जताई  
  • बताया कि कार्रवाई के दौरान भाजपा से जुड़े लोगों के नाम भी सामने आ रहे है

इंदौर में 4 दिवसीय कृषि मेले का शुभारंभ शुक्रवार को प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव के द्वारा किया गया ।

जहाँ मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने प्रदेश में बीजेपी तो केंद्र में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कृषि मंत्री ने कहा कि पिछले 15 साल में देखा गया है की बीजेपी सरकार के संरक्षण में प्रदेश में नकली खाद व बीज का काम किया जा रहा था । जिसको हमने गम्भीरता से लेते हुए उन लोगो पर आज से कार्रवाई शुरू की है जो नकली खाद व बीज का काम करते थे। 

वहीँ उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान भाजपा से जुड़े लोगों के नाम भी सामने आ रहे है। एक विशेष अभियान के तहत 15 से 30 नवम्बर तक अमानक खाद बीज का व्यापार करने वालो पर कार्रवाई कर उन्हें कानून के दायरे में लाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने प्याज की कालाबाजारी करने वालो पर भी कार्रवाई की बात भी कही। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ट्रैक्टर चलाने के वीडियो वायरल होने के सवाल पर मंत्री सचिन यादव ने तंज कसा और कहा कि उनकी “:खोई हुई राजनीति है, खाली टाइम में आदमी क्या करेगा”।  

मंत्रियों की चरण वंदना  के सवाल पर जवाब देते हुए मंत्री यादव ने कहा कि भारतीय संस्कृति में पैर छूना गलत नहीं है। जब किसी व्यक्ति के मन मे सामने वाले व्यक्ति के प्रति सम्मान आदर हो तो पैर छूकर आशीर्वाद लिया जाता है, ये कोई गलत नहीं है , हम खुद अपने बड़े बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लेते है।

केंद्र सरकार से राहत राशि नहीं मिलने पर नाराजगी जताते हुए कृषि मंत्री ने साफ किया कि प्रदेश में भाजपा के 29 में से 28 सांसद होने के बावजूद भी दिल्ली से राहत राशि लाने के लिए एक भी सांसद ने कदम नही बढ़ाया जो प्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है| 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button