सभी खबरें

Bhopal: छह दीन बाद घर से 4 किमी दूर मिला बच्चे का शव, पड़ोस में गया था खेलने

भोपाल: शाहजहांनाबाद में छह दीन पहले घर से खेलने निकला बच्चे का शव नेवरी गांव में संजीव नगर रोड पर झाड़ियों में मिला। बच्चा चौथी कक्षा का में पढता था। शव छह दी पुराने होने के कारण उसकी शार्ट पोस्ट मार्टम रिपोर्ट नहीं मिल सकी। पेंट और जूते शव से दूर पड़े मिले। पुलिस का मानना है की छात्र की हत्या की गई है।

दरअसल, पवन उर्फ़ पुष्पेंद्र संजय नगर निवासी परमानंद कनर्जे का सबसे छोटा बेटा था। पवन के चाचा ने बताया कि 22 फरवरी की सुबह करीब साढ़े 11 बजे घर से 1 किमी दूर रहने वाले परिचित लालू के यहां खेलने गया था। जब पवन बहुत देर तक घर नहीं लौटा तो शाम 6 बजे उसकी माँ उसे देखने लालू के पूछने गई तो उन्होंने मना कर दिया कि वह उनके घर नहीं आया। जब रात एक बजे तक ढूंढ़ने के बाद भी पवन नहीं मिला तो परिजनों ने शाहजहांनाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस जब परिजनों के साथ दुबारा लालू के यहां पहुंची, तब उसने कहा कि मैंने पवन को 2 बजे ही घर भेज दिया था।

हाथ पर बने 'पी' के निशान से पहचाना
CSP नागेंद्र पटेरिया ने बताया कि जब शव मिला तो उस पर टीशर्ट के अलावा कुछ नहीं था। जूते और पेंट दूर रखे हुए मिले। शव पूरी तरह से डीकम्पोज़ हो चुका था। हाथ पर बने पी के निशान से पहचान हो सकी। पुलिस के मुताबिक बच्चे की हत्या की गई है।

पुलिस की ढील की वजह से भतीजे की जा नहीं बच पाई- चाचा
चाचा विजय का आरोप है कि पुलिस के ढीलेपन की वजह से मेरे भतीजे की जान गई है। हमे जिस पर शक जाहिर किया उसको मामूली पूछताछ कर छोड़ दिया गया। अगर थोड़ी मेहनत की होती तो आज मेरा भतीजा जिन्दा होता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button