सभी खबरें

अब इस कांग्रेस नेता ने छुए पैर, बीजेपी ने दागे सवाल

  • विधानसभा अध्यक्ष एन.पी प्रजापति ने दिग्विजय सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया
  • बगुलामुखी मंदिर के द्वार के शिलान्यास के मौके पर घटी घटना

जबलपुर| मध्यप्रदेश में नेताओं की चरण वंदना का कार्यक्रम बदस्तूर जारी है। इसी कड़ी में अगला नाम विधानसभा अध्यक्ष एन.पी प्रजापति का जुड़ा है. जिन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख़्यमंत्रीं दिग्विजय सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

बगुलामुखी मंदिर के द्वार के शिलान्यास के मौके पर दिग्विजय सिंह और विधानसभा अध्यक्ष आज जबलपुर पहुँचे थे. जहाँ चरण वंदना की ये घटना घटी. इस पर बीजेपी की ओर से सवाल दागे गए. जिसके जवाब में कांग्रेस पार्टी ने कहा कि ये महज सम्मान की बात है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पूरा देश स्वागत कर रहा है. कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही इसके पक्ष में थी. ट्रस्ट बनाने की बात को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि ट्रस्ट में कोई राजनेता या राजनीतिक दल से प्रेरित व्यक्ति नही होना चाहिए.

दिग्विजय सिंह ने अयोध्या विवाद के फैसले पर कहा कि बीजेपी इस विषय पर राजनीति कर रही है. साल 1984 से पूर्व बीजेपी का कोई प्रतिनिधि मंडल नहीं था जिसने राम मंदिर की बात उठाई हो.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button