पॉलिटिकल डोज़

उत्तरकाशी में मजदूरों का रेस्क्यू ऑपरेशन सफल, MP बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी बधाई

उत्तरकाशी में पिछले 17 दिनों से टनल में फंसे 41 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। इस खबर के बाद पूरा देश खुशी मना रहा है। इस सफल रेस्क्यू ऑपरेशन पर एमपी बीजेपी के प्रदेश के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बधाई दी है।

वीडी शर्मा का ट्वीट

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि – जाको राखे साइयां मार सके न कोय”। उत्तरकाशी के सिलक्यारा सुरंग में बीते 16 दिनों से फंसे 41 मजदूर भाइयों के सुरक्षित बाहर निकालने का समाचार सुखद है। सुरंग में फंसे सभी मजदूरों की सकुशलता के लिए देशवासियों की प्रार्थनाएँ और इस बचाव अभियान में जुटे सभी दलों की मेहनत रंग लाई है। श्रमवीरों के बचाव अभियान में युद्धस्तर पर जुटी भारतीय सेना, NDRF, SDRF समेत केन्द्र एवं उत्तराखंड सरकार की एजेंसियों का हार्दिक अभिनंदन।

“जाको राखे साइयां मार सके न कोय”

उत्तरकाशी के सिलक्यारा सुरंग में बीते 16 दिनों से फंसे 41 मजदूर भाइयों के सुरक्षित बाहर निकालने का समाचार सुखद है।

सुरंग में फँसे सभी मजदूरों की सकुशलता के लिए देशवासियों की प्रार्थनाएँ और इस बचाव अभियान में जुटे सभी दलों की मेहनत रंग लाई है। pic.twitter.com/8HdrmggaV3

12 नवंबर को सुरंग में फंस गए थे मजदूर

बता दें कि उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में 12 नवंबर को सिल्क्यारा टनल में काम कर रहे 41 मजदूर उस समय सुरंग में फंस गए थे, जब सुबह 5.30 बजे अचानक से भूस्खलन हुआ और टनल का एक हिस्सा ढह गया. इसके बाद मजदूरों को निकालने के लिए विदेशों से एक्सपर्ट बुलाए गए औक बड़ी-बड़ी मशीनों से भी काम किया गया और आखिर 17 दिन बाद मजदूरों को टनल से बाहर निकाल लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button