सभी खबरें

कंगना पर उद्धव का तंज, कुछ लोग महाराष्ट्र आकर करियर बनाते हैं, लेकिन आभार नहीं जताते

 

नई दिल्ली/आयुषी जैन : महाराष्ट्र सरकार और अभिनेत्री कंगना राणावत के बीच चल रही जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है इस बार खुद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नाम लिए बिना कंगना रनौत पर निशाना साधा है । कंगना रनौत को गृह मंत्रालय की ओर से श्रेणी सुरक्षा के ऐलान के बाद ये बयान उद्धव ठाकरे की ओर से आया है ।

उद्धव ठाकरे ने चुटकी लेते हुए कहा है कि, “कुछ लोग हैं जो महाराष्ट्र में अपना करियर बनाते हैं लेकिन राज्य के लिए आभारी नहीं है” । यह बयान उन्होंने शिक्षा के पूर्व विधायक एवं मंत्री अनिल राठौर को श्रद्धांजलि देते हुए दिया है ।

वही दूसरी ओर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बयान दिया है कि विशेष रुप से जिन्होंने संविधान की शपथ ली है, उनकी जिम्मेदारी है कि उनको किसी का मत पसंद आए या ना आए, कोई गलत मत भी निकाले तो कानूनन उस पर कार्यवाही कीजिए, लेकिन उसकी सुरक्षा करना उसकी जिम्मेदारी है मुझे लगता है कि केंद्र सरकार ने जो किया वह ठीक किया । 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना को 'y' कैटेगरी की सुरक्षा दिया जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने कहा है कि, ” महाराष्ट्रीय मुंबई जो भी उसका अपमान करता है ऐसे व्यक्ति को केंद्र Y कैटेगरी की सुरक्षा देता है यह बहुत ही दुख कारक है । महाराष्ट्र कोई राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, शिवसेना और कांग्रेस का ही नहीं भाजपा का भी है, पूरी जनता का है” । 

आपको बता दें कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी जिसके बाद से ही शिवसेना सांसद संजय राउत उन पर भड़क गए और लगातार विवादित बयान बाजी करने लगे उन्होंने कंगना को मुंबई ना आने की नसीहत भी दे डाली । कंगना और शिवसेना के बीच यह जंग लगातार चलती आ रही है जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button