सभी खबरें

BJP प्रदेशाध्यक्ष VD Sharma ने अपनी नई टीम बनाने को लेकर दिया बड़ा बयान, Scindia के कारण बनी ये स्थिति

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मंत्रिमंडल विस्तार और विभागों के बंटवारे के बाद अब नई कार्यकारिणी के गठन पर पेंच फसते हुए नज़र आ रहे हैं। और इसका कारण भी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बताए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और संगठन मंत्री सुहास भगत के बीच इसको लेकर बातचीत का दौर भी चला। लेकिन कोई निर्णय नहीं हो सका। 

बता दे कि प्रदेश अध्यक्ष (State President) बनने के बाद एक लंबा समय वीडी शर्मा (VD Sharma) को हो गया है, लेकिन उनकी नई टीम फाइनल नहीं हो पा रही हैं। 

वहीं, दूसरी तरफ विपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ लगातार इसे कांग्रेस से बागी हुए सिंधिया समर्थक नेताओं और बीजेपी नेताओं के बीच असामंजस्य की स्थिति बता रहे हैं। हालांकि, इसी बीच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया हैं। 

वीडी शर्मा का कहना है कि भाजपा संगठन सामूहिकता के आधार पर चलता आया हैं। ऐसी स्थिति में कार्यकर्ता अभी अपने दायित्व को पूरा करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश स्तर पर जल्द ही संगठन का विस्तार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि संगठन विस्तार में एक के बाद एक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। देश व प्रदेश में कोरोना का कहर फैला हुआ हैं। ऐसे में हमारी प्राथमिकता कोरोना से लड़ने की रही हैं।

इधर, माना जा रहा है कि अगर एक राय में पार्टी के सभी नेताओं की एक नाम पर सहमति नहीं बनती है तो टीम के गठन को उपचुनाव तक टाला जा सकता हैं।गौरतलब है कि इस से पहले करीब 2 साल तक प्रदेश अध्यक्ष रहे राकेश सिंह भी नई टीम नहीं बना पाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button