सभी खबरें

जब सलमान से इंशाल्लाह के बारे में पूछा गया तो उन्हों ने दिया कुछ इस तरह जवाब

यु तो हम सभी जानते है की बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman khan) के संजय लीला भंसाली(Sanjay leela bhansali) और आलिया भट्ट(Alia bhatt) के साथ काम करने के चर्चे महीनों से हो रही हैं सलमान(Salman) और भंसाली(Bhansali) ने इस खबर की पुष्टि भी की थी और बताया था कि दोनों फिल्म इंशाअल्लाह(Inshallah) में साथ काम करेंगे। लेकिन कुछ वजहों से भंसाली(Bhansali) को इंशाल्लाह(Inshallah) बंद करनी पड़ी। इस फिल्म में सलमान खान(Salman khan) की हीरोइन आलिया भट्ट(Alia bhatt) होने वाली थीं।  लेकिन बाद में सलमान(Salman) और भंसाली(Bhansali) के बीच अनबन की खबर आई और ये फिल्म को भंसाली(Bhansali) ने बंद करने का फैसला लिया। 

दरसल सलमान(Salman) की शर्तो को मानते मानते भंसाली(Bhansali) थक गए थे। सलमान(Salman) ने ये शर्त रखी थी फिल्म में उनकी ड्रेसिंग और स्टाइलिंग करने के लिए उनके स्टाइलिस्ट एश्ले रेबेलो(Ashley rebbelo) और अतुल अग्निहोत्री(Atul agnihotri) होंगे। ये दोनों ही बहुत महंगे स्टाइलिस्ट है जो की भंसाली(Bhansali) के बजट के बाहर था , भंसाली(Bhansali) ने सलमान(Salman) की शर्त मानने से मना कर दिया तो सलमान(Salman) ने इंशाल्लाह(Inshallah) करने से मन कर दिया।  

 जब आलिया(Alia) से फिल्म के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ चीजों पर आपका नियंत्रण नहीं होता। कुछ चीजें आपके प्लान के मुताबिक नहीं चलती हैं,लेकिन ये बात मैं लिखकर दे सकती हूं कि मैं संजय लीला भंसाली(Sanjay leela bhansali) के साथ जल्द काम करने जा रही हूं। 

वहीं सलमान(Salman) से जब इंशाअल्लाह(Inshallah) में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इंशाअल्लाह(Inshallah) नहीं बन रही हैं, इंशाअल्लाह(Inshallah) अब कुछ और बन रही है। कम से कम मैं तो उसमें नहीं हूं। इससे साफ़ पता चलता है की इंशाल्लाह(Inshallah) सलमान(Salman) के कारण ही बंद हुई हैं। 

 इसमें बॉलीवुड के नामी स्टार्स जैसे दीपिका पादुकोण(Deepika padukone), रणवीर सिंह(Ranveer singh), आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana), कटरीना कैफ(Katrina kaif) संग अन्य मौजूद थे। 
आयुष्मान(Ayushmaan) की बात करे तो हाल ही में आयी उनकी फिल्म “ड्रीम गर्ल”(Dream girl) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही। दर्शको को उनकी ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है।  फुल ऑन मसाले से भरी है फिल्म। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button