सभी खबरें

सिहोरा :  देखें video एसडीएम कार्यालय में धरने पर बैठे कांग्रेसी, प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी 

सिहोरा :  देखें video एसडीएम कार्यालय में धरने पर बैठे कांग्रेसी, प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी 

  • तहसील में अभी भी शुरू नहीं हुए गेहूं और चना का रजिस्ट्रेशन
  • 8 दिन में कैसे होगा रजिस्ट्रेशन का पूरा काम किसान हो रहे परेशान

  देखें video –https://fb.watch/3Cj3RfmXY8/
द लोकनीति डेस्क सिहोरा
समर्थन मूल्य पर गेहूं और चना की सरकारी खरीदी के लिए समितियों में रजिस्ट्रेशन के लिए शासन ने तारीख तो जारी कर दी लेकिन समितियों में अभी तक रजिस्ट्रेशन का काम ही शुरू नहीं हुआ है। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि किस सिर्फ 8 दिन बचे हैं लेकिन सिहोरा तहसील में अभी तक किसानों के रजिस्ट्रेशन ही शुरू नहीं हुए। किसानों की समस्याओं को लेकर शुक्रवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहोरा के नेता और कार्यकर्ता सिहोरा एसडीएम को ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। लेकिन एसडीएम के मौके पर नहीं मिलने पर आक्रोशित कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय में धरने पर बैठ गए। आक्रोशित कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

किसानों से नहीं कोई सरोकार, गूंगी बहरी है सरकार
 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिहोरा के अध्यक्ष जीतेंद्र श्रीवास्तव, सांसद प्रतिनिधि अमोल चौरसिया, मंडलम अध्यक्ष संदीप ब्यौहार, मुन्नू दीक्षित, बिहारी पटेल, प्रकाश कुररिया, राजेश चौबे मीडिया प्रभारी सोनू त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि सरकार का किसानों से कोई भी सरोकार नहीं है।  यह सरकार गूंगी और बहरी है किसान अपनी उपज बेचने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने समितियों के चक्कर लगा रहे हैं। समितियों में अभी तक रजिस्ट्रेशन का काम शुरू भी नहीं हुआ है ऐसे में किसान दर-दर भटक रहे हैं। 

सिहोरा प्रशासन होश में आओ, किसानों के रजिस्ट्रेशन करना होगा
धरने पर बैठे एनएसयूआई ब्लाक अध्यक्ष गोलू ठाकुर, नगर अध्यक्ष सजल कुररिया, ममता गोटिया, पवन सोनी, सेवादल अध्यक्ष मनीष खंपरिया, गिरधर सरावगी सचिन श्रीवास्तव ने नारेबाजी करते हुए कहा कि सिहोरा प्रशासन होश में आओ किसानों के रजिस्ट्रेशन करना होगा।
एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, बोले जल्द से जल्द शुरू हो रजिस्ट्रेशन का काम
धरने पर बैठे कांग्रेसी नेताओं की खबर लगते ही एसडीएम शाहिद खान मौके पर पहुंचे, जहां कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए समितियों में बंद पड़े रजिस्ट्रेशन का काम जल्द से जल्द शुरू कराने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button