सभी खबरें

हनी ट्रैप रैकेट में नया खुलासा ,स्थानीय NGO का बड़ा हाथ,नेताओं और अफ़सर से जिस्मानी रिश्ते बनाती थे ये लड़कियाँ

हनी ट्रैप रैकेट में नया खुलासा ,स्थानीय NGO का बड़ा हाथ,नेताओं और अफ़सर से जिस्मानी रिश्ते बनाती थे ये लड़कियाँ 
भोपाल: शहर में एक स्थानीय NGO  चलाने वाली महिला द्वारा नौकरशाहों और राजनेताओं जैसे धनाढ्य व्यक्तियों से पैसे ऐंठने वाले हाई-प्रोफाइल हनी ट्रैप रैकेट का संचालन किया जाता था।
चार महिलाओं, उनके पुरुष सहयोगी के साथ आयोजित किया गया था और उनमें से एक कॉलेज की छात्रा थी। राजगढ़ का एक मूल निवासी, कॉलेज का छात्र शहर में बीएससी का छात्र था और कथित तौर पर कई आईएएस अधिकारियों और राजनेताओं को अक्सर मारता था।

वीडियो के साथ नेताओं और सरकारी अधिकारियों को ब्लैकमेल करने वाले हाई-प्रोफाइल जबरन वसूली रैकेट का मध्य प्रदेश के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार रात भोपाल में भंडाफोड़ किया। महिलाओं के सेलफोन और लैपटॉप से ​​बरामद किए गए डेटा से पता चला है कि गिरोह करीब 40 कॉल गर्ल्स के संपर्क में था, जिन्होंने उन्हें लालच और पीड़ितों की मदद की। इस रैकेट को कथित तौर पर एक 48 वर्षीय महिला द्वारा संचालित किया गया था, जो एक गैर-सरकारी संगठन चलाती है और महिलाओं को हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों के साथ मोटी रकम देने का झूठा मामला बनाती है।
पुलिस के अनुसार, गिरोह के सदस्य पहले धनी पुरुषों के संपर्क में रहते थे, उनसे मित्रता करते थे और बाद में उन्हें होटल के कमरों में मिलने के लिए कहते थे, जहाँ उनके सहयोगियों ने समझौता करने की स्थिति में पुरुषों को पकड़ने के लिए छिपे हुए कैमरे लगाए थे। इसके बाद इन आपत्तिजनक क्लिप का इस्तेमाल उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए किया गया।

सूत्रों ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में गिरोह के आधा दर्जन वरिष्ठ राजनेता, कम से कम 10 आईएएस और आईपीएस अधिकारी, सिविल इंजीनियर और बिल्डर फंस गए।
गिरोह के दो सदस्यों को मंगलवार रात इंदौर में गिरफ्तार किया गया था, जब वे इंदौर नगर निगम के वरिष्ठ अभियंता, हरभजन सिंह, इंदौर एसएसपी रूचि वर्धन मिश्रा से पैसे लेने आए थे।
अधिकारी ने यह भी दावा किया कि गिरफ्तार महिलाओं की सूचना पर, एटीएस की मदद से भोपाल से तीन और को गिरफ्तार किया गया। सूत्रों के अनुसार, महिलाओं में से एक कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के साथ कार्यरत थी। कथित रूप से पुरुष आरोपी उसका पति है और पार्टी से निकाले जाने से पहले उसके साथ काम करता था।
पुलिस ने आरोपियों के पास से 14 लाख रुपये, मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button