सभी खबरें

पटना – बाढ़ को लेकर सीएम नितीश ने साधी चुप्पी, नहीं दिया मीडिया के सवालों का कोई जवाब, उल्टा पूछ लिया सवाल ?

पटना – बिहार में हो रहीं लगातार मूसलाधार बारिश ने वहां के लोगो का जीना मुश्किल कर दिया हैं। राजधानी पटना के ज्यादातर इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। पानी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया हैं। चार दिनों से पटना शहर की ज्यादातर सड़कों पर कोई चहल पहल नहीं हैं। शहर के करीब 80 फीसदी घर पानी में डूबे हैं। बता दे कि बिहार में आई बाढ़ के कारण अब तक 42 लोगों की जान जा चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ लोगों को उम्मीद है कि नीतीश सरकार की ओर से उनको कुछ मदद मिलेंगी। 

उधर, मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के जलमग्न हो गए इलाकों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। हालांकि इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तेवर कुछ बदले बदले से लगे। जब मीडिया ने उसने इस मामले पर बात की और कुछ सवाल पूछे। तो सीएम नीतीश कुमार ने उसका जवाब तो नहीं दिया बल्कि वो मीडिया पर और भड़क गए। और मीडिया से सवाल पूछने लगे।  

 

#WATCH Bihar Chief Minister Nitish Kumar after visiting flood-affected areas in Patna: I am asking in how many parts of the country & across the world, there have been floods? Is water in some parts of Patna the only problem we have? What happened in America? #BiharFloods pic.twitter.com/9XfNcuZr0H

— ANI (@ANI) October 1, 2019

बता दे कि सवाल पूछने वाले रिपोर्टरों के ज्ञान पर सीएम नितीश कुमार सवाल उठाते रहे। नीतिश ने कहा, ‘’मैं पूछ रहा हूं कि देश और दुनिया के कितने हिस्सों में बाढ़ आई हैं? क्या पटना के कुछ हिस्सों में पानी ही एकमात्र समस्या हैं? क्या हुआ अमेरिका में?'' राहत-बचाव काम को लेकर उन्होंने कहा, '' राहत का काम जारी हैं। लोगों को इस मुश्किल से निकालने का हर मुमकिन प्रयास किया जा रहा हैं। 

Tweet By – ANI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button