सभी खबरें

छतरपुर: हर्ष फायरिंग का Video आया सामने, Congress MLA के सामने हुई थी फायरिंग 

छतरपुर – मध्य प्रदेश के छतरपुर में रविवार को तिलकोत्सव समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में भाजयुमो के जिला महामंत्री बॉबी राजा को गोली लग गई थी। हालंकि इस हादसे के बाद उनको फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया था। जहां डाॅक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर गोली निकली। फिलहाल जिला महामंत्री बॉबी राजा खतरे से बाहर हैं। 

बता दे कि हर्ष फायरिंग पर प्रशासन द्वारा पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया हैं। लेकिन फिर भी लगातार हर्ष फायरिंग के कई मामले सामने आ रहे हैं। 

हालांकि ये मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की हैं। लेकिन छतरपुर में हुई हर्ष फायरिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। घटना के 2 दिन बाद आए इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार्यक्रम के दौरान किस तरह जमकर हर्ष फायरिंग की गई हैं।  वीडियो में बड़ामलहरा से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी भी हर्ष फायरिंग के समय मौजूद नजर आ रहे हैं। 

जानकरी के मुताबिक जिस रिसोर्ट में ये हादसे हुआ है वो रिसोर्ट पूर्व मंत्री बादशाह सिंह का बताया जा रहा हैं। लेकिन अब सवाल ये उठता है कि इस हादसे पर कब तक पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button