सभी खबरें

Xiaomi Mi A3 का लॉन्च कल ,कीमत का हुआ खुलासा

Xiaomi Mi A3 को भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले ही कीमत का खुलासा हो गया । एक ट्विटर यूज़र ने अमेज़न इंडिया पर मी ए3 की कीमत देखने का दावा किया है। बता दें कि शाओमी मी ए3 एक्सक्लूसिव तौर पर इसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिलेगा। बीते हफ्ते Xiaomi ने मीडिया इनवाइट भेजकर जानकारी दी थी कि मी ए3 को भारतीय मार्केट में 21 अगस्त को उतारा जाएगा।

 

कंपनी अपने सोशल मीडिया चैनल के ज़रिए बीते कुछ दिनों से इस फोन के पक्ष में माहौल बना रही है। शाओमी मी ए3 ग्रेडिएंट फिनिश और तीन रियर कैमरे के साथ आता है। शाओमी की मी ए सीरीज़ के अन्य हैंडसेट की तरह शाओमी मी ए3 भी गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है।

ट्विटर यूज़र Junky tech ने सोमवार को अमेज़न लिस्टिंग के बारे में बताया और दावा किया कि लिस्टिंग में हैंडसेट की कीमत का भी जिक्र था। गैजेट्स 360 स्वतंत्र रूप से इस दावे की पुष्टि नहीं कर सकता है। लेकिन टिप्सटर ने कीमतों का स्क्रीनशॉट साझा किया है। लिस्टिंग में स्मार्टफोन के सभी रैम और स्टोरेज वेरिएंट का ज़िक्र था। इसके साथ नॉट जस्ट ब्लू, मोर देन व्हाइट और काइंड ऑफ ग्रे कलर वेरिएंट को भी लिस्ट किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button