सभी खबरें

Raisen : दोनों सगे भाईयों कि कोरोना ने ली जान, अब एक कि पत्नी भी निकली पॉजिटिव

रायसेन से अमित दुबे की रिपोर्ट 
रविवार को कोरोना संक्रमित सुमित अग्रवाल कि मौत हो गई थी अब खबर आ रही है कि मृत सुमित अग्रवाल की मौत के बाद उसकी पत्नी रानू अग्रवाल भी कोरोना पॉजिटिव है।
हमीदिया अस्पताल में सुमित की मौत हुई थी। सुमित की पत्नी रानू अग्रवाल को भोपाल के चिरायु अस्पताल में कराया गया है भर्ती रानू अग्रवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो का आंकड़ा 34 पर पहुंच गया। 

दोनों सगे भाईयों कि हो गई है मौत 

एक भाई अमित अग्रवाल की मृत्यु के बाद छोटे भाई सुमित अग्रवाल की भी मौत  इलाज के दौरान मृतक हुए दो सगे भाइयों में से एक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव। दूसरे मृतक भाई की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
दोनों सगे भाइयों को 22 अप्रैल और 23 अप्रैल को भोपाल रेफ़र किया गया था। इसके बाद से दोनों के तबियत में कोई सुधार नहीं आया। और एक के बाद दोनों भाईयों कि मौत हो गई। इसके बाद रायसेन में कोरोना मरीजो की संख्या 27 हो गई है। 

चार छोटे-छोटे बच्चे 

मृतक के परिवार में चार छोटे बच्चे हैं और सबसे छोटी नवजात बच्ची महज 12 दिन की है। पॉजिटिव आये मृतक की पत्नी को कोरोना संदिग्ध मानकर भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया जिसके बाद आज रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने शहर में अनिश्चित कालीन कर्फ्यू लगा दिया है। जिस रफ़्तार से और लापरवाही से कोरोना संदिग्धों और पॉजिटिव केसो की संख्या बाढ़ रही है उसने प्रशासनिक ओर स्वास्थ्य अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर प्रश्न उठाना शुरू कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button