सभी खबरें

 पूरे प्रदेश में स्कूल कॉलेज और बाजार खुले हर जगह अमन चैन और रौनक

 पूरे प्रदेश में स्कूल-कॉलेज और बाजार खुले, हर जगह अमन,चैन और रौनक

शहर में सभी जगहों से धारा 144 भी वापस ले ली गई है, स्थानीय परिस्थितियों को देख जिले के कलेक्टर स्वविवेक से धारा 144 लगाने के फैसले को आगे बढ़ाएंगे

फेसबुक, ट्वीटर और वाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट और कमेंटो को लेकर भी पुलिस-प्रशासन ने बड़ी सख्ती बरती हुई है। 

प्रदेश में आज से स्कूल-कॉलेज, बाजार के साथ ही शराब की दुकानें भी खुल गई हैं। दो दिन से बाजारों से गायब हुई रौनक फिर से लौट आई  है। प्रशासन द्वारा लगाई गई धारा 144 वापस ले ली गई है। लेकिन फ़िल्हाकल ये कई जिलों में अभी भी लगी हुई है। कई जगह पर इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई थी।

 
CM  कमलनाथ ने अपने मुख्य सचिव एसआर मोहंती और डीजीपी वीके सिंह के साथ चर्चा के बाद यह निर्णय लिया। मोहंती ने बताया कि प्रदेश से धारा 144 भी वापस ले ली गई है। स्थानीय परिस्थितियों के मद्देनजर जिले के कलेक्टर स्वविवेक से धारा 144 लगाने के फैसले को आगे बढ़ाएंगे। प्रदेश में जनजीवन सामान्य होने के बाद ही सुरक्षा व्यवस्था के पुलिसबल पूरे प्रदेश में मुस्तेदी से तैनात है।

बता दे की अभी 10 जिले  पुलिसबल की निगरानी में हैं और वाट्सएप ग्रुप पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। खंडवा में दो दिन से इंटरनेट सेवा प्रशासन के आदेश पर बंद की गई है। सोमवार के हालात देखने के बाद इसे बहाल किया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए देवास में रविवार को इंटरनेट बंद कर दिया गया था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button