ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

कांग्रेस का दामन थमते ही यादवेंद्र सिंह ने लगाया आरोप, कहा- सिंधिया के BJP में आने के बाद कार्यकर्ताओं की हो रही उपेक्षा

भोपाल। मध्यप्रदेश में साल के अंत में चुनाव होने है। साथ ही राजनीती में बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस में शामिल होने के बाद यादवेंद्र सिंह ने पार्टी के नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में आने के बाद अशोकनगर जिले में लगातार भाजपा के मूल कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है। उनके साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। बता दें कि अशोकनगर की मुंगावली विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे स्व. राव देशराज सिंह यादव के बेटे यादवेंद्र सिंह यादव आज कांग्रेस में थामन थामा है। यादवेंद्र सिंह ने कहा कि गरीबों की जमीन छीन कर नेता कॉलोनी काट रहे है। मेरे और मेरे समर्थकों पर फर्जी केस लगाए जा रहे हैं। बीजेपी में अब कोई विचारधारा नहीं बची है। अफसरशाही हावी है। सब अपने पेट भर रहे हैं। उपेक्षा से व्यथित होकर मैं कांग्रेस में आया हूं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीसीसी चीफ कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव समेत कई नेता मौजूद रहे।

कमलनाथ ने भी बीजेपी पर बोला हमला
वहीं कमलनाथ ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि एमपी में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी बौखलाई हुई है, प्रदेश के मतदाता सच्चाई का साथ देंगे। भविष्य को सुरक्षित रखेंगे। भूतपूर्व विधायकों के बच्चे और बीजेपी के तमाम बड़े नेता लगातार कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं। बीजेपी के लोग नाटक करते हैं। सड़क से 10 लड़के पकड़ कर ले आते हैं और कहते हैं कि कांग्रेस के लोग बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। आज खुशी का दिन है कि ने यादवेंद्र यादव ने कांग्रेस ज्वाइन की। साथ ही कहा कि जब भी चुनाव नजदीक होता है। मुख्यमंत्री को घोषणाओं का नशा हो जाता है। तरह तरह के घोषणाएं कर प्रलोभन देते हैं। 18 साल में उन्होंने मध्यप्रदेश को धोखा दिया है। अभी निकाली गई विकास यात्राओं का जगह-जगह विरोध भी हुआ है। छिंदवाड़ा आकर कहते हैं कि मैं कमलनाथ के भविष्य, में लात की राजनीति को गाड़ दूंगा। मैं इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करता। मैंने भी कहा है मैं बेरोजगारी, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को गाडूंगा, इनको अब बहने याद आ रही हैं। हम बहनों को हर महीने 1500 रुपए महीने और 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button