सभी खबरें

सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म "लाल कप्तान" का पोस्टर जारि कर दिया है ,पोस्टर में बड़े ही अनोखे लग रहे सैफ अली खान

बहुत समय के बाद बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान(Saif ali khan) फिल्म लाल कप्तान(Laal kaptaan) में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान(Saif ali khan) नागा साधु के रोल में हैं।  सैफ(Saif) की फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। पोस्टर में सैफ(Saif) का लुक एक दम डिफरेंट नज़र आ रहा है ,सैफ(Saif) का लुक देख कर लग रहा है की फिल्म में साधु का रोल निभाते नज़र आएंगे।  फिल्म की रिलीज़ डेट भी घोषित कर दी गयी है।  फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

बता दे पहले लाल कप्तान(Laal kaptaan) 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है। फिल्म स्टार सैफ अली खान(Saif ali khan), लाल कप्तान(Laal kaptaan) में लीड रोल में हैं,फिल्म को नवदीप सिंह(Navdeep singh) ने डायरेक्ट और आनंद एल राय(Anand l rai) ने प्रोड्यूस और दीपक वेंकेटेश(Deepak venkatesh) ने लिखा है। लाल कप्तान(Laal kaptaan) ने इससे पहले लाल कप्तान(Laal kaptaan) का टीजर शेयर किया था। टीजर में सैफ अली खान(Saif ali khan) माथे पर विभूति लगा रहे थे ,जबकि बैकग्राउंड में 'हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा' आवाज आ रही थी। फिल्म का टीज़र और पोस्टर देख कर लगता है की फिल्म कुछ अलग  टॉपिक पर बनी है।

बता दे लाल कप्तान(Laal kaptaan) के साथ सैफ अली खान(Saif ali khan) नितिन कक्कड़(Nitin kakkad) की जवानी जानेमन( Jawaani janeman) में नजर आएंगे। सैफ(Saif) अपने प्रोजेक्ट्स के चलते पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं।  सेक्रेड गेम्स में अपनी एक्टिंग से सैफ अली खान(Saif ali khan) ने खूब वाहवाही बटोरी है। सैक्रेड गेम्स को बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नामित किया गया है, सैफ अली खान(Saif ali khan) ने कहा -यह कमाल है, अगर आप किसी भी चीज को ईमानदारी से करते हैं तो वो पूरी दुनिया का ध्यान खींचता है। आज कल सीरीज का प्रचलन ज़्यादा चल रहा है , दर्शको को सीरीज में ज़्यादा दिलजस्पी हो रही है।

कुछ ही समय पहले ये खबर आयी थी की सैफ अली खान(Saif ali khan) ने फिल्म बंटी और बबली 2(Bunty aur babli 2) को छोड़ दिया है।  इस फिल्म में गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी(Siddhant chaturvedi) लीड किरदार निभाने वाले हैं और सैफ सेकंड लीड में थे। चुकी सैफ(Saif) ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है तो मेकर्स अब मुश्किल में पड़ गए है ,ऐसे में किसी दूसरे एक्टर को इतनी जल्दी ढूँढना मेकर्स के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। अब मेकर्स को इस बात से बहुत बड़ा झटका लगा है, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली थी अब सैफ(Saif) के मना करने के बाद सबके लिए मुश्किल खड़ी हो गयी है। अब देखना ये है की सैफ(Saif) की जगह किस एक्टर को इस फिल्म में कास्ट किया जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button