सभी खबरें

रामविलास पासवान ने दिल्ली के पानी पर उठाएं सवाल, कहां- साफ है तो दिल्ली सरकार बैठको में नल का पानी पिलाएं

रामविलास पासवान ने दिल्ली के पानी पर उठाएं सवाल, कहां- साफ है तो दिल्ली सरकार बैठको में नल का पानी पिलाएं  

  • दिल्ली के पानी पर राजनीति
  • रामविलास पासवान ने किया ट्वीट
  • केजरीवाल सरकार पर बोला हमला

दिल्ली में पानी की क्वालिटी पर सियासत अभी खत्म भी नही हुई थी कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने ट्वीट कर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोल दिया। खाद्य मंत्री ने एक के बाद एक पांच ट्वीट किए और कहा कि अगर दिल्ली का पानी शुद्ध है तो अरविंद केजरीवाल जी ये घोषणा करें कि उनके सभी कार्यालयों से RO हटा लिया जाएगा, सभी सरकारी बैठकों में नल का पानी पिलाया जाएगा और दिल्ली सरकार पानी के मानक को मेंडेटरी करने की अनुशंसा करे. पासवान ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, 'AAP द्वारा दावा किया जा रहा है कि दीपक रॉय के घर से पानी का नमूना लिया ही नहीं गया है. यह बयान दीपक रॉय दबाव में आकर दे रहे हैं, क्योंकि बयान देते वक्त आप के विधायक उनके साथ बैठे हुए हैं. BIS के पास भी सबूत है कि रॉय के घर से सैंपल लिया गया है.

 

 

पासवान ने ये भी कहा कि सारे अखबार और TV चैनल दिखा रहे हैं कि पूरी दिल्ली की जनता गंदे पानी से परेशान है.वही 'DJB और BIS द्वारा संयुक्त रूप से पानी के नमूने इकट्ठे करने के लिए BIS ने अपने 32 अधिकारियों की सूची जल बोर्ड के CEO को भेज दी है. केजरीवाल जी ने अभी तक दिल्ली जलबोर्ड के 32 अधिकारियों के नाम क्यों नहीं दिए हैं?

रामविलास पासवान का मानना है कि अरविंद केजरीवाल लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. इतना ही नही हाल की जारी BIS रिपोर्ट के हिसाब से भारत के 21 बड़े शहरों में दिल्ली में पीने का पानी सबसे ख़राब था.

 

 

DJB और BIS द्वारा संयुक्त रूप से पानी के नमूने इकट्ठे करने के लिए BIS ने अपने 32 अधिकारियों की सूची जल बोर्ड के CEO को भेज दी है। श्री @ArvindKejriwal जी ने अभी तक DJB के 32 अधिकारियों के नाम क्यों नहीं दिए हैं? 4/5 pic.twitter.com/6Xfm5E6Vtw

— Ram Vilas Paswan (@irvpaswan) November 21, 2019

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button