सभी खबरें

लक्ष्मण के अपनी ही सरकार के घेरने के बयान पर पूर्व मंत्री का तंज

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने स्वयं अपनी सरकार पर ऊँगली उठाकर पुरे सियासत में हलचल बढ़ा दी है। 

ऐसा क्या कह दिया लक्ष्मण ने जो बवाल मच गया ????

लक्ष्मण सिंह का यह कहना है की, अभी तक हम लोग सिर्फ सरकार बचाने के प्रयास कर रहे हैं लेकिन अब हमें सरकार को चलाने का प्रयास करना चाहिए और साथ ही उनका यह कहना भी है की सरकार जमीन पर दिखाई नहीं दे रही है , काम नहीं हो रहे है, विद्यालयों में शिक्षक नहीं हैं , स्वास्थ सेवा के बुरे हाल हैं , मनरेगा के काम नहीं दिख रहे, कॉलेज में जनभागीदारी समिति नहीं बनी है।  इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा की सरकार चलाने पर ध्यान दें , बचाने में नहीं और साथ ही उन्होंने यह भी कहा की सरकार है जब तक है , सरकार रहे या न रहे लेकिन आप एक मजबूत मुख़्यमंत्री बनकर दिखाइए।  
लक्ष्मण के इसी बयान पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा यदि लक्ष्मण सिंह जैसे योग्य व्यक्ति मंत्रिमंडल से बाहर होंगे, बिसाहूलाल सिंह, केपी सिंह और एंदल सिंह जैसे योग्य अथवा अनुभवी व्यक्ति बाहर होंगे तो ऐसी ही स्थिति बनेगी।  

इसके साथ ही साथ पूर्व मंत्री मिश्रा ने कहाँ की, वो पहले ही बता चुके हैं की सरकार मज़बूरी में चल रही है और लक्ष्मण सिंह अपने बयान से यह बात साबित कर चुके हैं की सरकार सिर्फ खुद को बचने का प्रयास कर रही हैं।       

 बहरहाल यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा की लक्ष्मण की इस सीमा के लांघने का उनके राम अर्थात दिग्विजय सिंह क्या जवाब देते हैं। 
या यह भी छोटे भाई की प्यार भरी बात मानकर माफ़ कर दिया जाएगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button