सभी खबरें

MP: अवैध रूप से इंदौर से महाराष्ट्र जा रहा शराब से भरा ट्रक पकड़ा 

इंदौर/धार: इंदौर से महाराष्ट्र जा रहे एक ट्रक में अवैध शराब को सोमवार को धामनोद पुलिस ने पकड़ा। ट्रक में करीब 1100 शराब की पेटियां थी जिनकी कीमत 42 लाख रुपए थी। ड्राइवर द्वारा शराब ले जाने का लाइसेंस न दिखाने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। शराब की बदबू को छिपाने के लिए फिनाइल पाउडर ट्रक में रखा गया था। शराब की अवैध तस्करी के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। 

धामनोद थाने के प्रभारी दिलीप चौधरी ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि एक पंजाब पासिंग ट्रक इंदौर से महाराष्ट्र की तरफ अवैध रूप से शराब भरकर जा रहा है। सूचना के आधार पर टीम ने एबी रोड स्थित फूटी तिराहे पर ट्रक को रोक लिया। ट्रक में सिर्फ ड्राइवर इश्हाक खान मिला, जोकि महाराष्ट्र का ही रहने वाला था। पुलिस ने उसे तुरंत ही हिरासत में ले लिया और ट्रक की जाँच की तो उसमें अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली। 

42 लाख की शराब थी ट्रक में 
पुलिस द्वारा पकडे गए ट्रक में करीब 1100 शराब की पेटीआं मिली। जिसमें से 400 पर क्रेजी रोमियो व्हिस्की का लेबल लगा था, वाकी पेटियों की बोतलों पर कोई लेबल नहीं था। शराब पर प्रिंट रेट के अनुसार कीमत 42 लाख 24 हज़ार थी। और जब्त किए गए ट्रक की कीमत 15 लाख है। अभी ट्रक ड्राइवर से पूछ ताछ करना बाकी रह गया है। 

ट्रक में बदबू छिपाने के लिए रखा था फिनाइल पाउडर  
तस्करों ने अवैध शराब की साजिश बहुत सोच समझ कर की थी। ट्रक से बदबू न आए इसके लिए फिनाइल पाउडर रखा गया था। जब्त की गई शराब को धना परिसर के गोदाम में रखवा दिया गए है।  

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button