सभी खबरें

शहडोल में नपा अध्यक्ष के बेटे ने दिखाई दबंगई, युवक को दोस्तों के संग मिलकर पीटा

  • MP में आये दिन हो रही मारपीट की घटनायें 
  • भाजपा नेत्री और नगर पालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे के बेटे ने युवक से की मारपीट 
  • लात-घूंसों से की पिटाई 
  • बीयर की बोतल युवक का सिर फोड़ा 

शहडोल/अंजली कुशवाह: मध्य प्रदेश में मारपीट जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी बीच शहडोल के भाजपा नेत्री और नगर पालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे के बेटे द्वारा एक युवक की पिटाई करने का मामला सामने आया हैं. नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. पहले उसने कार से टक्कर मारकर बाइक सवार युवक को गिराया.इसके बाद लात-घूंसों से पीटते हुए बीयर की बोतल युवक के सिर पर दे मारी. इस मामले में पुलिस ने मामूली धाराओं में एफआईआर दर्ज करके आरोपियों को थाने से जमानत दे दी.
क्या हैं पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक ये वारदात शुक्रवार देर रात की है. जब नगर पालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे के पुत्र अभिनव कटारे अपने दोस्तों पवन सोनी, राजा यादव, रजत निगम और पिंटू सिंह के साथ नेशनल हाईवे स्थित चूल्हा ढाबा पर पहुंचा. आरोपियों ने ढाबे के सामने अपनी कार (एमपी 18 सी 7957) को खड़ा कर दिया. इस दौरान जब शिवम त्रिपाठी पहुंचा और कार के आगे बाइक को पार्क किया तो आरोपी युवकों को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि ढाबा से निकलने के बाद युवक का पीछा करने लगे. पहले उन्होंने कार से युवक की बाइक को टक्कर मारी. युवक के बाइक से गिरने के बाद आरोपी उसे बघेल ढाबा के पीछे ले गए और युवक सिर पर बीयर की बोतल से वार कर दिया. इसके बाद युवक लहूलुहान हालत में किसी तरह बचकर वहां से भागकर जिला अस्पताल पहुंचा.
मामले को दबाये जाने के लिए युवक पर दवाब 
शनिवार को जब इस मामले ने तूल पकड़ लिया तो आरोपियों की ओर से कुछ लोग अस्पताल पहुंचे और इलाज के लिए मदद के नाम पर शिकायत वापस लेने की बात कही. इस मामले को दबाने के लिए पीड़ित युवक पर दिनभर दबाव बनाया गया. जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक शिवम ने पुलिस पर यह आरोप लगाया है कि इस मामले में शहडोल जिले की सोहागपुर पुलिस ने सामान्य धाराओं पर प्रकरण दर्ज किया है.
मामले में थाना प्रभारी का बयान 
बता दें कि वही इस मामले में सोहागपुर थाना प्रभारी ने बताया है कि आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर मुचलके पर छोड़ा गया है. वहीं कार को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है.

फ़िलहाल इस मामले में भाजपा नेत्री और नगर पालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button