सभी खबरें

पीसी शर्मा का नरोत्तम मिश्रा पर निशाना, "जिनके घरों में दूसरे दल से खरीदे 25 जयचंद , गद्दार बैठे हों उनके मुंह से लफ्फाजी शोभा नहीं देती"

पीसी शर्मा का नरोत्तम मिश्रा पर निशाना, “जिनके घरों में दूसरे दल से खरीदे 25 जयचंद , गद्दार बैठे हों उनके मुंह से इस प्रकार की लफ्फाजी शोभा नहीं देता” 

 गोपाल गरिमा श्रीवास्तव :– मध्यप्रदेश में वैसे भी राजनीति हमेशा चरम पर ही रहती है पर इस वक्त तो चुनाव आने वाला है ऐसे में नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगातार जारी है. 

 प्रदेश के गृह मंत्री ने बयान दिया कि कांग्रेस के पास तो खुद की पार्टी के लोग नहीं बच रहे हैं. कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए जो प्रत्याशी उतारे हैं उनमें आधे दर्जन से ज्यादा लोग भाजपा के हैं. 

 ट्वीट करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के पास ग्वालियर-चंबल अंचल में कार्यकर्ता बचे ही नहीं हैं। इसलिए उसे उपचुनाव में दलबदलू प्रत्याशी उतारने पड़ रहे हैं। उसके अधिकांश उम्मीदवार दूसरे दलों से आए हैं।

https://twitter.com/drnarottammisra/status/1305417853332406272?s=19

 गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के इस ट्वीट के बाद पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने उन पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनके घरों में दूसरे दल से खरीदे 25 जयचंद , गद्दार बैठे हों उनके मुंह से इस प्रकार की लफ्फाजी शोभा नहीं देती।


https://twitter.com/pcsharmainc/status/1305428314866159616?s=19

 अब देखना यह बेहद दिलचस्प होगा कि उपचुनाव तक राजनेता एक दूसरे पर और क्या-क्या आरोप लगाते हैं. जब से चुनाव आयोग ने यह बात कही है कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव की घोषणा जल्द की जाएगी तब से कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग छिड़ी हुई है. कोई भी नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने में पीछे नहीं रह रहे हैं.. 

 वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह बात भी कही है कि अगर शिवराज सिंह चौहान अपना वादा नहीं पूरा कर पाते हैं तो वह पद छोड़ देंगे. जिस पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने एक बार फिर से उनका घेराव किया है और कहा है कि भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का दावा अगर शिवराज सिंह चौहान अपने वादे पूरे नहीं कर पाये तो वह अपना पद छोड़ देंगे। तो महाराज ने शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री पद से अपदस्थ करने की घोषणा कर दी है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button