सभी खबरें

मनसे का मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला

महाराष्ट्र:एक तरफ पूरे भारत में एनआरसी(NRC) और सीएए(CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।इसी कड़ी में महाराष्ट्र में मनसे ने शिवसेना पर बड़ा हमला बोला है दरअसल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के सामने ही मनसे ने एक पोस्टर चिपका दिया है।जिस पोस्टर पर यह लिखा हुआ है कि माननीय मुख्यमंत्री जी अगर आप घुसपैठियों को लेकर सीरियस हैं तो सबसे पहले घुसपैठियों को अपने इलाके यानी कि बांद्रा से निकालना चालू कीजिए।
क्या लिखा हुआ पोस्टर में
“माननीय मुख्यमंत्री अगर आप बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए सीरियस है तो सबसे पहले शुरुआत अपने बांद्रा क्षेत्र से ही करें क्योंकि वह इलाका घुसपैठियों से भरा हुआ है।”
मालूम हो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह अपने क्षेत्र यानी कि महाराष्ट्र में एनआरसी को लागू नहीं होने देंगे।वहीं नागरिकता संशोधन एक्ट के संसद में पेश होने के वक्त भी शिवसेना ने संसद से वाकआउट किया था।
जबसे उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना ने कांग्रेस के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाई है।तभी से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नये रंग में मैदान में उतरी है। तबसे मनसे शिवसेना पर लगातार हमले कर रही है।हाल ही में मनसे ने अपना झंडा लांच किया था जो 5 रंगों का था लेकिन नया झंडा भगवामय हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button