सभी खबरें

Delhi Election 2020 :- आप – कांग्रेस का जॉइंट वेंचर, टुकड़े – टुकड़े गैंग को लगेगा शॉक :- गृहमंत्री अमित शाह

नई दिल्ली / गरिमा श्रीवास्तव :- चुनाव प्रचार प्रसार के अंतिम दिन गृहमंत्री अमित शाह(Amit Shah)  ने आप और कांग्रेस पार्टी पर एक साथ निशाना साधा है। शाह ने कहा कि जब 11 फरवरी को दिल्ली चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएँगे तो ये जो टुकड़े टुकड़े की गैंग है उन्हें ज़ोरदार शॉक लगने वाला है।

साथ ही साथ भाषण के दौरान अमित शाह ने आम आदमी पार्टी(AAP) और कांग्रेस(Congress) पार्टी को “जॉइंट वेंचर” बताया है।
अमित शाह ने रैली के दौरान आप और कांग्रेस को अपना टारगेट बनाया। इस दौरान भी अमित शाह की रैली में 'देश के गद्दारों को' नारे लगे।
आपको बता दें कि बीते गुरूवार को चुनाव प्रचार प्रसार का आखिरी दौर भी समाप्त हो गया।
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह को पूरी उम्मीद है कि दिल्ली चुनाव भाजपा ही जीतेगी। अमित शाह ने कहा कि शाहीनबाग में सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे लोग “जिन्ना वाली आज़ादी” क्यों चाहते हैं ? और विपक्ष पार्टी उनका भरपूर समर्थन दे रही है। जबकि इस नए नियम से किसी भी रूप में देश में रह रहे नागरिकों को कोई भी नुकसान नहीं है फिर भी हिंसक प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रही है।
साथ ही साथ उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने बीते 5 वर्षों में जितने भी वादे किये थे उन्हें पूरा करने में नाकामयाब रहे। केजरीवाल ने दिल्ली में 500 स्कूल और 50 कॉलेजों को खुलवाने का वादा किया था। पर सारे वादे धरे के धरे रह गए।        

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button