सभी खबरें

इंदौर: नगर निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट, महापौर बोली, मंत्री का भतीजा हो या बेटा दर्ज करवाई जाएगी FIR 

इंदौर – मध्यप्रदेश के इंदौर में सियासत का दौर गरमा गया हैं। दरअसल यहां से एक बार फिर नगर निगम कर्मचारियों के साथ मार पीट का मामला सामने आया हैं। इस बार ये मामला बीजेपी की और से नहीं बल्कि कांग्रेस की और से आया हैं। बता दे कि मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का जन्मदिन था। इस खास मौके पर उनके पोस्टर और बैनर उनेक रेसीडेंसी क्षेत्र में कलेक्टर, कमिश्नर व जजों के बंगलों के बाहर लगे थे। इन पोस्टरों को निकालने जब नगर निगम का अमला पंहुचा तो मंत्री के नाराज़ भांजों और समथर्काें ने नगर निगम के अमले को लाठियों से पीटा। 

इस विवाद पर अब बीजेपी, कांग्रेस पर हमलवार हैं। मालूम हो कि इस से पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने भी नगर निगम कर्मचारियों को बल्ले से पीटा था, तक कांग्रेस इस पर हमलावर थी। 

अब इस पुरे मामले पर इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ ने बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने कहा है कि नगर निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले मंत्री समर्थकों के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मंत्री का भतीजा हो या बेटा कार्रवाई जरूर होगी। इसके अलावा महापौर ने सीएम कमलनाथ से भी अपील कर कहा कि आपने ही कैबिनेट में यह प्रस्ताव पारित किया था कि शहरों में लगने वाले अवैध होर्डिंग पर कार्रवाई होगी। अब मंत्री समर्थक और कांग्रेस नेता ही शहर को बदरंग बनाने में लगे हैं। 

वहीं, इस घटना के बाद निगम कर्मचारियों में आक्रोश का माहौल हैं। वो उन सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं जिन्होंने मारपीट की। 
ऐसे में अब देखना दिलचस्प हो गया है कि महापौर के इस बयान के बाद कितनी FIR दर्ज होती हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button