सभी खबरें

15 तारीख को माँ कि हुई थी मौत, डॉक्टरों ने आज फ़ोन कर बताया वह कोरोना पॉजिटिव थी

Indore News

इंदौर में अब तक कोरोना वायरस के 1085 मरीज़ हो चुके हैं। जिसमे से अब तक 57 लोगों को यह वायरस मार चूका है लेकिन स्वास्थय विभाग अभी भी बेसुध है। लापारवाही का एक बड़ा मामला उस वक़्त सामने आया जब एक परिवार को पता चला कि जिस माँ कि मौत आज से तकरीबन 10 फिन पहले हो चुकी है वह भी कोरोना पॉजिटिव थी। उस महिला के रिपोर्ट आते-आते 10 दिन लग गये और शासन-प्रशासन सोता रहा। इस महिला कि मौत 15 अप्रैल को एमवाइएच अस्पताल में हुई थी।

हुआ यूँ कि 10 अप्रैल के आसपास महिला को बुखार आया तो घर वाले उसे राजबाड़ा स्थित अर्पण अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि महिला में टाइफाइड के लक्षण हैं। तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो डॉक्टर ने अरबिंदो अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। अरबिंदो अस्पताल में घुसने से पहले ही कह दिया गया कि यहां केवल कोरोना वायरस वाले मरीज ही देखे जा रहे हैं। उसके बाद परिजन महिला को दूसरे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

परिजनों और अन्यों को लगा कि महिला की मृत्यु टाइफाइड से हुई होगी। इसलिए आसपास के लोग अपने घरों बाहर भी निकलते रहे। गुरुवार रात पुलिस मोहल्ले में आई और सभी पड़ोसियों को क्वारंटाइन होने को कहा। इसके बाद वहां दहशत सी फैल गई। हालांकि, परिवार के सभी लोग ठीक हैं। दूसरी तरफ इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में एक बुजुर्ग की पांच दिन पहले मौत हो गई थी लेकिन अभी तक उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं आई है। वो कोरोना संदिग्ध थे। बुजुर्ग की मौत के दो दिन बाद उनके जीजा की कोरोना वायरस से मौत हो गई। वे एमटीएच अस्पताल में भर्ती थे और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button