सभी खबरें

Narsinghpur : 2017 बैच का आईपीएस ऑफिसर निकला कोरोना संक्रमित ,जावेद को गिरफ्तार करने वाली टीम में था शामिल

Bhopal Desk 

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में 2017 बैच के एक युवा आईपीएस अधिकारी को कोरोना संक्रमित पाया गया है। ये अधिकारी उन पुलिसकर्मियों में शामिल थे, जो 20 अप्रैल को नरसिंहपुर जिले से सटे जबलपुर में एक कोरोनावायरस संक्रमित रासुका के तहत गिरफ्तार जावेद खान को पकड़ने गये थे। जावेद पुलिसकर्मियों को चकमा देकर अस्पताल से भाग गया था।

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों कि संख्या में लगातार बढ़ावा हो रहा है। ताज़ा जारी बुलेटिन कि माने तो इंदौर में अभी भी कोरोना संक्रमण अपने प्रचंड रूप में है। अब उज्जैन, इंदौर और राजधानी भोपाल के बाद जबलपुर में भी कोरोना के नए मामलों में तेज़ी से बढ़ोतरी हुई है। आईसीएमआर लैब से आज शनिवार की दोपहर मिली 135 सेम्पल की परीक्षण रिपोर्ट्स में से 13 को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है, इस तरह अब तक जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 56 हो गई है। 

मध्यप्रदेश में युवा आईपीएस #कोरोना संक्रमित पाये गये, ये उस टीम में शामिल थे, जो 20 अप्रैल को नरसिंहपुर जिले में एक #कोरोनावायरस संक्रमित रासुका के तहत गिरफ्तार जावेद खान को पकड़ने गये थे,जावेद.पुलिसकर्मियों को चकमा देकर अस्पताल से भाग गया था @ndtvindia #VirusCorona #COVID pic.twitter.com/PHudAdfN8m

— Anurag Dwary (@Anurag_Dwary) April 25, 2020

“>http://

समस्त प्रदेश कि बात करें तो अब तक तकरीबन 1945 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकें हैं। जबकि इंदौर शहर कोरोना के मामलों में में अभी भी सबसे आगे चल रहा है और वहां अब तक तकरीबन 1085 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जबकि 57 लोगों कि इस वायरस के वजह से मौत हो चुकी है। 

राजधानी भोपाल कि बात करें तो यहाँ अब तक 388 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद से यहाँ 7 नए हॉटस्पॉट जोन भी बनाये गए हैं। वहीं राजधानी में अब तक 9 लोगों कि इस वायरस ने जान ले ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button