सभी खबरें

Delhi Violence :- एसएन श्रीवास्तव को मिली दिल्ली की कानून व्यवस्था सुधारने की ज़िम्मेदारी,जानिए कौन हैं एसएन

 

  • दिल्ली पुलिस में शामिल हुए सीआरपीएफ के अफसर
  • हिज्बुल के आतंकियों का किया था घाटी से सफाया

नई दिल्ली /गरिमा श्रीवास्तव :– दिल्ली हिंसा में 13 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में हो रहे हिंसा पर नियंत्रण करने के लिए सीआरपीएफ के अफसर एसएन श्रीवास्तव(SN Srivastava) को सुरक्षा की कमांड सौंपी गई है।
आपको बता दें कि एसएन श्रीवास्तव सीआरपीएफ के अफसर और वर्तमान में डीजी के पद पर हैं। इन्हें प्रशासन ने दिल्ली का स्पेशल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) बनाया है।
बता दें कि एसएन श्रीवास्तव जून 2021 में रिटायर हो रहे हैं। दो वर्ष पूर्व एसएन श्रीवास्तव ने हिज्बुल के आतंकियों का किया था घाटी से सफाया। उनकी बहादुरी के किस्से हमेशा चर्चे में होते हैं। हिज्बुल में लड़ाई जीतने के बाद एसएन श्रीवास्तव को सीएआरपीएफ का स्पेशल डीजी बना दिया गया।
मंगलवार को इस वीर पुरुष को वापस से दिल्ली पुलिस(Delhi Police) में तैनात किया गया है और पदभार तत्काल ग्रहण करने को कहा गया।
एसएन श्रीवास्तव ने तत्काल पदभार ग्रहण किया और पुलिस के अधिकारीयों के साथ मीटिंग लिया इसके अलावा वह गृहमंत्री के बैठक में शामिल हुए।

दिल्ली में हिंसा का ऐसा रूप देखकर नार्थ ईस्ट इलाके के स्कूल बंद रहेंगे। साथ ही साथ CBSE की 10वीं और 12वीं की परीक्षा को भी टाल दिया गया है।  

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button