सभी खबरें

दौड़ी खुशी की लहर:- गुजरात से 125 मजदूर लौटे अपने गृह ग्राम

गुजरात से लौटे 125 मजदूरो को वाहनो से पहुंचाया गया उनके गृह ग्राम

बड़वानी से हेमंत नागजीरिया की रिपोर्ट:- राज्य शासन के निर्देशानुसार गुजरात राज्य के विभिन्न जिलो में मजदूरी करने गये जिले के 125 मजदूरो को गुजरात की सीमा से लगे मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले से शासकीय वाहन सुविधा उपलब्ध करवाॅकर जिले में शनिवार को लाया गया एवं यहाॅ पर उनका पुनः स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें शासकीय वाहनो से पुनः उनके गृह ग्राम  तक पहुंचाया गया । साथ ही इन्हें बताया गया कि अगले 14 दिनो तक उन्हें अपने घरो में ही रहना है। अगर इस दौरान किसी को कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या होती है तो तत्काल अपने ग्राम के सचिव, सरपंच या एएनएम, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को इसकी सूचना देना है। जिससे उनका तत्काल उपचार कवाया जा सके । 

नायब तहसीलदार बड़वानी दर्शिका मोयदे ने बताया कि शनिवार को इन मजदूरो को अलीराजपुर बस भेजकर जिले में लाया गया । यहाॅ पर इनका पुनः स्वास्थ्य परीक्षण कराकर हाथ धुलवाकर भोजन करवाया गया ।

साथ ही सभी को मास्क देकर बस के माध्यम से विकासखण्ड सेंधवा के ग्राम झोपाली, विकासखण्ड राजपुर के ग्राम मोझाली, विकासखण्ड पाटी के ग्राम बोरकुण्ड, पोखलिया, गोलपाटीवाड़ी, चिचवान्या उन्हें उनके गृह ग्राम तक वाहनो के माध्यम से भिजवाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button