सभी खबरें

मंत्री बनने से पहले दिज्विजय के पुत्र ने लिया था "मामा" से आशीर्वाद, अब उनके ख़िलाफ़ खोला ऐसा मोर्चा की……. 

भोपाल: राजनीति में कब, कहां, और कैसा बदलाव आ जाए इसका अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल हैं। आज जो आपके करीबी है वो राजनीति में रह कर कल आपके दुशमन बन जाते हैं। हालही में एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया हैं। मध्यप्रदेश के नगरिय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया हैं और ऐसी आवाज़ उठाई है की आप सुन कर दंग रह जाएंगे। माना जा रहा है कि मंत्री जयवर्धन सिंह का पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर अभी तक का ये सबसे बड़ा हमला हैं। 

दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा था कि मैं सत्ता में रहूं या न रहूं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैंने नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं जनता के हक की लड़ाई लडऩा बंद कर दूं। शिवराज सिंह के इस ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह ने बड़ा हमला बोलते हुए इस ट्वीट का पलटवार किया। 

 

जयवर्धन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि व्यापमं, सिंहस्थ और ई-टेण्डरिंग घोटाले में आपकी नैतिकता कहां चली गई थी। उन्होनें लिखा है कि शिवराज की अमेरिका वाली सड़कें एक साल भी नहीं चलीं। इसके अलावा जयवर्धन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से निवेदन किया है कि इनकी जांच कराएं ताकि इनकी कारगुजारियां जनता के सामने आ सकें।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह कभी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कभी खास हुआ करते थे। माना जाता था कि जयवर्धन सिंह, बीजेपी नेता शिवराज का काफी सम्मान करते थे। बता दे कि दूसरी बार विधायक बनने के बाद और मंत्री बनने से पहले अपने पिता दिग्विजय सिंह के साथ  शिवराज सिंह चौहान के घर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। लेकिन आज के उनके ट्वीट ने उनके तीखे तेवर सामने ला दिए हैं। इसके साथ ही प्रदेश की राजनीति भी गरमा गर्म हो गई हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button