सभी खबरें

"महाराज" का बढ़ा कद, अब सरकार पर दबाव बनाकर करवाएंगे ये काम? दिया आश्वासन 

मध्यप्रदेश/भोपाल – शिवराज सरकार ने प्रदेश के लाखों कर्मचारियों को सातवें वतेनमान का लाभ दे दिया है, लेकिन पंचायत सचिव इससे वंचित हैं। इसके मद्देनजर पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने बीते दिनों केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की थी। शर्मा ने भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेताओं को अपनी मांगों से अवगत कराया। 

जिसके बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पंचायत सचिवों को सातवें वेतनलाभ दिलवाने का आश्वासन दिया हैं। 

दिनेश शर्मा ने दोनों दिग्गज नेताओं को बताया था कि अभी तो पंचायत सचिवों को छठवां वेतनमान ही पूरा नहीं मिला हैं। इसलिए इस मामले को गंभीरता से लिया जाए। वहीं, उन्होंने नेताओं को इस बात से भी अवगत कराया कि पंचायत सचिवों के लिए अनुकंपा नियुक्ति में भी कई तरह की समस्याएं आ रही हैं. उनके मुताबिक, तोमर और सिंधिया ने उनसे 7वें वेतनमान को पूरा करने का आश्वासन दिया हैं। 

इधर, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पंचायत सचिवों को सातवें वेतनलाभ दिलवाने का आश्वासन तो दे दिया लेकिन अब इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या सिंधिया मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर दबाव बढ़ाएंगे। क्योंकि पंचायत सचिव संगठन का कहना है कि अभी तो उन्हें छठवां वेतनमान ही नहीं मिला। ऐसे में सिंधिया ये आश्वासन किसी तरह पूरा करेंगे, ये देखना दिलचस्प होगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button