सभी खबरें

इंदौर : दो आपसी गुटों में हो रहा था पथराव, बीच बचाव में हुए घायल सीएसपी, फटा सिर, अस्पताल में भर्ती 

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में दो आपसी गुटों में मारपीट और पथराव हो रहा था। उसी दौरान पुलिस विभाग के 2 सीएसपी ड्यूटी करके उसी रास्ते से लौट रहे थे। ये घटना देख दोनों सीएसपी मौके पर पहुंचे और आपसी लड़ाई रोकने का प्रयास करने लगे। हालांकि इस दौरान एक सीएसपी को सिर पर चोट लगी और उसी दौरान वे घायल हो गए।     

दरअसल ड्यूटी के बाद पुलिस विभाग के 2 सीएसपी खजराना एसकेएस तोमर और सीएसपी सेंट्रल कोतवाली खजराना चौराहे से निकल रहे थे। उसी चौराहे पर बड़े समूह में लोग आपस में लड़ रहे थे जिनमें से कुछ युवक लहूलुहान भी हो गए थे, इस घटना को देख पुलिस वाले रुके और दोनों गुटों को वहां से खदेड़ने लगे, लेकिन उनके बीच पथराव होने लगा जिसमे एक पत्थर जा कर सीएसपी के सिर पर लगा। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको घायल अवस्था में पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनको चार टाके लगे हैं। फ़िलहाल वो अब स्थिर अवस्था में हैं।  

वहीं, सीएसपी एसकेएस तोमर के मुताबिक आपसी विवाद करने वाले साँठिया परिवार के बताए जा रहे हैं। सीएसपी एसकेएस तोमर ने बताया की इस विवाद में कुछ लोगों को गंभीर चोट भी आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए एमवाय भेजा गया हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सीएसपी परिहार की हालत अभी स्थिर हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button