सभी खबरें

साईकल घोटाला : मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, "मामा" हो या कोई "अधिकारी", होगी कड़ी कार्रवाई 

Bhopal : मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने एक बार फिर पूर्व की शिवराज सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। पूर्व की शिवराज शासन में राज्य में हुए साईकल घोटाले को लेकर मंत्री पीसी शर्मा ने बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि इस घोटाले में कोई भी हो, चाहें मामा हो या कोई अधिकारी, मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी से कड़ी से कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं, जब मंत्री पीसी शर्मा से बीजेपी सांसदों के गांधी संकल्प यात्रा की रिपोर्ट तलब होने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने गांधी जी की हत्या की हो उनसे क्या अपेक्षा करना चाहिए। बीजेपी जानती है कि गांधी जी की सीख के बिना ये देश चल नही सकता। बीजेपी गांधी जी के मार्गदर्शन पर चलने का ढोंग करती हैं। 

इसके अलावा आयुष्मान योजना को लेकर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि आयुष्मान योजना में भोपाल गैस कांड के 5 लाख पीड़ितों को शामिल किया जाएगा। इसके लिए प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजने की तैयारी शुरू कर दी हैं। उन्होंने बताया कि गैस राहत अस्पताल में डॉक्टरों की कमी के चलते प्रदेश सरकार ने ये फैसला किया हैं। इस ऐलान के बाद लाखों गैस पीड़ितों को बड़ी राहत मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button