सभी खबरें

BJP के इस कड़े विरोध के बाद, क्या MP में हो पाएगा "IIFA Awards 2020" का आयोजन?

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में आयोजित होने वाले आईफा अवार्ड्स को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ हैं। आईफा अवार्ड्स को लेकर कांग्रेस का कहना है कि इस आयोजन से न केवल मध्य प्रदेश की ब्रांडिंग होगी बल्कि इससे मध्य प्रदेश के पक्ष में निवेश का माहौल बनेगा। सीएम कमलनाथ खुद ये कह चुके हैं कि आईफा का आयोजन मध्य प्रदेश में होना एक बड़ी उपलब्धि हैं। वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी, सरकार पर फिजूलखर्ची के आरोप लगाकर लगातार निशाना साध रही हैं। 

अब बीजेपी ने सड़कों पर लगे आईफा अवार्ड्स के झंडो को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा हैं। दरअसल राजधानी भोपाल के वीआईपी रोड पर आईफा समारोह के स्वागत के लिए बड़े तालाब पर बने ब्रिज के दोनों ओर झंडे (Flags) लगाए गए हैं। ये झंडे काले रंग के हैं। इन्ही काले झंडो को लेकर अब बीजेपी, कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई हैं। 

बीजेपी के भोपाल जिले के अध्यक्ष विकास विरानी ने कहा है काले रंग के झंडे विरोध का भी प्रतीक हैं, लिहाजा इतने बड़े आयोजन के झंडे अगर काले रंग में लगाए जाएं तो ये उचित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी समारोह में काले रंग को अपशकुन और मनहूसियत का प्रतीक माना जाता हैं। उन्होंने झंडों का रंग बदले जाने की मांग की। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के दबंग खान सलामन और बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जैकलिन राजधानी भोपाल आई थी। जहां उन्होंने सीएम कमलनाथ के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आईफा 2020 की तरीकों का ऐलान किया था। बता दे कि आईफा 2020 का आयोजन मध्य प्रदेश के इंदौर में किया जाएगा। इंदौर में आईफा का आयोजन 27 से 29 मार्च के बीच किया जाना है जबकि आईफा का एक आयोजन 21 मार्च को भोपाल में भी होगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button