सभी खबरें

इंदौर में एक और पुलिसकर्मी कि गई जान, ASI खरते लगातार निभा रहे थे ड्यूटी

इंदौर

कोरोना का कहर इंदौर व प्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूरे प्रदेश भर में अब तक 25 सौ से ज्यादा मरीज वायरस संक्रमित पाए जा चुके हैं। वहीं अब तक तकरीबन 133 लोगों की इस वायरस ने जान ले ली है। आज सुबह इंदौर से एक और बड़ी और दुखद खबर सामने आई है।

इंदौर के संयोगितागंज पुलिस थाने में पदस्थ एएसआई कुंवर सिंह खरते भी कोरोना वायरस नामक काल के गाल में समा गए। आज सुबह-सुबह उन्होंने इलाज के दौरान अपनी आखिरी सांसें ली। बता दें कोरोना महामारी से लड़ते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने अपना तीसरा सिपाही खोया है इससे पहले दो और पुलिस वालों की मौत कोरोना वायरस की चपेट में आने से हो चुकी है।

हर्ट अटैक आया था 
थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी के अनुसार ब्लॉक डाउन के दौरान भी मृतक एसआई लगातार अपनी ड्यूटी कर रहे थे। ड्यूटी के दौरान उन्हें अचानक से हर्ट अटैक आया था और 24 अप्रैल को उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। यहां उनकी सर्जरी हुई परंतु उनको पहले से डायबिटीज था इसके चलते उनकी स्थिति में कोई सुधार लंबे समय तक नहीं हुआ।

डॉक्टरों ने जान लग दी 

श्री खरते की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी और सारे उपचार उन पर बेअसर हो रहे थे पुलिस, सहायक उपनिरीक्षक कुंवर सिंह खरते को हर्ट अटैक आने के बाद चिकित्स्कों ने ऐंजियोप्लास्टी भी की थी। सफल ऐंजियोप्लास्टी के बाद उनका शुगर लेवल निरंतर बढ़ रहा था। शुगर लेवल बढ़ने की वजह से पिछले दो दिनों से वे वेंटीलेटर पर थे और गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button