सभी खबरें

Fact Check : सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है ऋषि कपूर का आखिरी विडियो फर्जी

ऋषि कपूर 

बॉलीवुड और कपूर परिवार की जानी-मानी हस्ती ने दुनिया को अलविदा कह दिया। धरती से एक सितारा फिर कम हो गया बता दें कि ऋषि कपूर को लेकर मेडिकल स्टॉफ ने कहा कि उन्होनें आखिरी पलों तक सबका मनोरंजन किया. लेकिन अचानक से एक विडियो नेट पर वायरल हो रहा है जिसे लोग उनका आखिरी विडियो बता रहे हैं. जब इसका आंकलन किया तो पाया कि यह विडियो फरवरी माह का है, इससे पहले जब ऋषि कपूर अस्पताल में भर्ती हुए थे. विडिओ में दिख रहे वार्ड बॉय ने भी इसकी पुष्टि की है.

क्या कहा मेंडिकल स्टॉफ ने

डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ बताते हैं कि उन्होंने जीवन के आखिरी लम्हों तक उनका मनोरंजन किया है. परिवार, दोस्त, खाना और फिल्में हमेशा से उनके ध्यान में रहती थीं. इलाज के दौरान जो भी कोई उनसे मिलने जाता था तो वह इस बात से हैरान हो जाता था कि ऋषि कपूर अपनी बीमारी को कभी भी अपने ऊपर हावी नहीं होने देते थे. वह अपने फैंस के प्यार के लिए आभारी थे, जो उन्हें दुनिया भर से मिलता था. ऋषि कपूर के निधन पर फैंस समझेंगे कि वह मुस्कान के साथ याद किया जाना पसंद करेंगे न कि आंसुओं के साथ.” 

ये है वायरल विडियो 

Maybe this was the Last Video of @chintskap – will make you cry, will make you salute the jazabba of the man who lived his life to the full #RIPRishiKapoor pic.twitter.com/WkN9qyV2aV

— Vikrant Gupta (@vikrantgupta73) April 30, 2020

“>http://

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button