सभी खबरें

देखिए कैसे एक पत्रकार को महंगा पड़ा भाजपा पार्षद अश्विनी शुक्ल से सवाल जवाब, क्यूँ हुई उसकी पिटाई

भोपाल डेस्क 

कोरोना संकट के दौरान सबसे बड़ी आफत आ पड़ी है इस युद्ध में फ्रंट लाइन पर मोर्चा संभाले हुए कोरोना वारियर्स पर। रोज कहीं न कहीं से डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस और पत्रकार की पिटाई की खबर सामने आ रही है। ताजा मामला इंदौर का है इंदौर के बीजेपी पार्षद अश्विनी शुक्ल ने लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ते हुये घर पर भीड़ जुटा रखी थी, जब पत्रकार गोविंदा चौधरी ने सवाल किया तो हमला कर दिया।

पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विचारणीय है कि एक तरफ जहां इंदौर भारत का वुहान बनता जा रहा है। प्रदेश की सरकार रोकथाम में पूरी तरह विफल है। ऐसे में भाजपा नेता के बाहर भीड़ इकट्ठा होना चिंता की बात है। मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोग जरुरत के सामानों की मांग करने के लिए नेता जी के आवास पर पहुंचे थे लेकिन नेता जी घर के अंदर बैठे आराम फरमा रहे थे।

सूचना मिलने के बाद जब मौके पर मीडिया पहुंची और भीड़ में उपस्थित महिलाओं से दूरी बनाने को कहते हुए अंदर बैठे नेता जी का पक्ष जानना चाहा कि इतने में ही नेता जी के गुर्गों ने पीछे से हमला करके पत्रकार की पिटाई कर दी।

ऐसा लॉक डाउन है इंदौर में जब पत्रकार कवर करने गए तो नेता जी के गुर्गों ने उनकी पिटाई कर दी @pnarahari @CMMadhyaPradesh @ChouhanShivraj @PTI_News @jitupatwari pic.twitter.com/YPxcETCbux

— Dr.ANAND RAI (@anandrai177) April 30, 2020

“>http://

 

अब देखना होगा कि सीएम शिवराज सिंह नेता और पार्टी नेता जी पर कार्रवाई करती है या फिर प्रदेश में भाजपा नेताओं को सात खून माफ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button