सभी खबरें

हनी ट्रैप – चौका देने वाला खुलासा, मामले में फंसे MP के पूर्व सांसद की बनाई थी 30 अश्‍लील सीडी

भोपाल – मध्य प्रदेश के हाईप्रोफाइल हनीट्रैप केस में अब चौका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे वैसे हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। हालही में इस मामले को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ हैं। इस खुलासे में जो बात सामने आई है उस से सब सकते में आ गए हैं। बता दे कि केस में फंसे पूर्व सांसद की अश्लील सीडी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ हैं। खबर है कि इस पूर्व सांसद की एक नहीं, दो नहीं, बल्कि पूरी तीस सीडी बनाई गई थीं। जिसके ज़रिये उनको ब्लैकमेल किया जा रहा था। 

खबर है की लोकसभा चुनाव से पहले टिकट कटने के डर से पूर्व सांसद ने आरोपी महिला को दुबई टूर पर भेज दिया था। हालांकि इस केस में फसे होने के कारण उन्हें टिकट नहीं मिला। अब माननीय के पास कोई बड़ा पद नहीं हैं। 

सूत्रों की मानें तो इन सीडी के ज़रिये पूर्व सांसद से सबसे पहले दो करोड़ की रकम मांगी गई थी। ऐसा एक बार नहीं हुआ जब इन्हे ब्लैकमेल किया गया हो, बार बार ये सीडी दिखा कर इनको ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। जानकरी के मुताबिक ये भी पता चला है कि इन सब से परेशान आकर खुदकुशी तक की कोशिश की थी। हालंकि इस घटना के बाद आरोपी महिला कुछ महीनों तक शांत रही और इसके बाद उसने फिर पूर्व सांसद को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

खबरों की मानें तो राजनीतिक पार्टी के संगठन के बड़े नेता के ज़रिए भोपाल की महिला आरोपी से पूर्व सांसद की पहचान हुई थी। उसके बाद आरोपी महिला अपने एनजीओ के काम से पूर्व सांसद से कई बार मिली। उसी दौरान पूर्व सांसद महिला के जाल में बुरी तरह फंस गए। 

फिलहाल भोपाल से गिरफ्तार इस महिला आरोपी से एसआईटी पूछताछ कर रही हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button