सभी खबरें

दलबदल कर BJP प्रत्याशी बने नारायण पटेल को ग्रामीणों ने सुनाई खरी खोटी, बीच प्रचार अभियान से वापस लौटे…

मध्यप्रदेश/खंडवा – कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं को कई जगहों पर जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं। जिसका एक और ताज़ा मामला मांधाता विधानसभा सीट पर देखने को मिला जहां ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल को खरी खोटी सुना डाली, और उनका जमकर विरोध किया। 

दरअसल, भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल जनसंवाद कर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करने मांधाता के सीवर और फेफरिया के ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचे थे। जहां ग्रामीणों ने उनका जमकर विरोध किया। विरोध इतना बढ़ गया कि नारायण पटेल को बीच सभा से ही जाना पड़ा। 

बता दे कि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी से पूछा कि पहले कांग्रेस पार्टी में सुनवाई नहीं हुई तो आपने पार्टी छोड़ दी। अब अगर बीजेपी में सुनवाई नहीं होगी तो कहां जाएंगे? इसके साथ ही ग्रामीणों ने पूछा कि आपने हमसे कई तरह के वादे किए थे। उन वादों का क्या होगा?

बाद में ग्रामीणों के बढ़ते विरोध को देखते हुए भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल को प्रचार अभियान को बीच में ही छोड़कर वापस लौटना पड़ा।

मालूम हो कि कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही नारायण पटेल को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं। इस से पहले एक सभा में नारायण पटेल को खरी खोटी सुनने को मिली थी।

गौरतलब है कि 3 नवंबर को 29 सीटों पर मतदान होना है जबकि 10 नवंबर को नतीजे आने हैं। जिसके बाद ये तय हो जाएगा कि प्रदेश में किस की सरकार बनेगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button