सभी खबरें

गोपाल भार्गव की ये बड़ी घोषणा बनी सीएम शिवराज पर मुसीबत….! अब कैसे होगी पूरी?

मध्यप्रदेश/सागर – मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले बीजेपी लगातार वर्चुअल रैलियों (Virtual Rallys) कर रही हैं। वर्चुअल रैलियों (Virtual Rally) के माध्यम से बीजेपी (BJP) अपनी बात जनता तक पहुंचा रही हैं। बता दे कि उपचुनाव से पहले किसानों की कर्जमाफी का मुद्दा गरमाया हुआ हैं। सरकार पूर्व की कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) को इस विषय को लेकर घेरी हुई हैं। कहा जा सकता है कि किसान कर्जमाफी का मुद्दा इस उपचुनाव में बेहद खास होने वाला हैं। लेकिन इन सबके बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता व सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव (Cabinet Minister Gopal Bhargav) का बड़ा बयान सामने आया हैं। जो शायद आगे जाकर सरकार के लिए मुसीबत का सबब बन सकता हैं।   

दरअसल, मंत्री गोपाल भार्गव ने जनता को यह विश्वास दिलाया कि उनकी सरकार कमलनाथ सरकार द्वारा दिए गए हर वचन को पूरा करेगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कमलनाथ दो लाख तक का किसान कर्जा माफ (Farmers Loan) नहीं कर पाए लेकिन बीजेपी की सरकार इसे पूरा करेगी। बता दे कि कमलनाथ की सरकार किसानों का 56 हजार करोड़ रुपए में से केवल 6000 करोड़ रू का कर्जा माफ कर पाई थी और मध्य प्रदेश की वित्तीय स्थिति इस बात की कतई इजाजत नहीं देती कि सरकार बाकी बचे हुए 50000 करोड रुपए माफ कर पाए। 

ऐसे में वरिष्ठ नेता का ये बयान कही न कही सरकार के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता हैं। 

इतना ही नहीं गोपाल भार्गव ने बेरोजगारों को भत्ता देने की बात भी कही, जो कमलनाथ सरकार ने भी कही थी। गोपाल भार्गव ने कहा कि बीजेपी सरकार इसे यथासंभव पूरा करने की कोशिश करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button