सभी खबरें

मौसम की आड़ का फायदा उठा रहा था ट्रक ड्राइवर, PM रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस ने धर दबोच

मौसम की आड़ का फायदा उठा रहा था ट्रक ड्राइवर, PM रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस ने धर दबोच
भोपाल/ निकिता सिंह : भोपाल शहर में 18 मार्च की शाम तेज आंधी तूफान के बीच सर्वधर्म पुल पर जा रहे एक्टिवा पर सवार जवाहर सिंह को कुचलने वाले ट्रक को जप्त कर लिया हैं।  साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया हैं।

पुलिस की पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि जल्दबाजी में पता ही नहीं चला कि कोन ट्रक के नीचे आ गया। यह घटना के बाद जब पता चला कि सर्वधर्म पुल पर एक व्यक्ति की मौत हो गई है तो मैं डर से छुप गया था।

थाना प्रभारी कोलार चंद्रकांत पटेल के अनुसार  ड्राइवर का नाम विनोद मीणा है। आरोपी 18 मार्च की शाम ट्रक लेकर कोलार से चूनाभट्टी की तरफ तेज रफ्तार से जा रहा था। तेज आंधी तूफान के दौरान उसने एक्टिवा पर सवार जवाहर सिंह  प्रजापति को पीछे से टक्कर मार दी । जिसके कारण प्रजापति ट्रक के नीचे आ गया। जिसके बाद पुलिस ने उसका शव बरामद किया । घटना इतने अचानक से हुई कि लोगो को लगा कि बिजली गिरने से उसकी मौत हुई।

ड्राइवर के अनुसार सप्लाई की जल्दबाजी के चक्कर में वह चूनाभट्टी की तरफ ट्रक लेकर जा रहा था तभी शाम 5:00 बजे अचानक आंधी तूफान शुरू हो गई।  जिसके चलते यातायात का दबाव और वाहनों से संख्या बढ़ गई। पानी के चलते सर्वधर्म पुल पर वाहन दूसरी तरफ खड़े थे । इसलिए बाहर निकालने की जल्दबाजी में था।  इसी दौरान ट्रक के चक्के के नीचे कुछ आ गया। मुझे समझ नहीं आया कि चक्का किस पर चढ़ा हैं। इसलिए में वाहन को तेजी से ले गया।  बाद में मुझे पता चला कि किसी व्यक्ति की जान चली गई ।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button