सभी खबरें

BJP नेता ने Scindia समर्थक मंत्री को चोरों में गिनाया, फिर उड़ाया, मंत्री बोले हो गई उनसे भूल

मध्यप्रदेश/भोपाल – 1 साल पहले कमलनाथ सरकार से इस्तीफा देकर सिंधिया के साथ 28 विधायक कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसके बाद प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव करवाए गए थे। मंगलवार को सीएम शिवराज के चौथे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर और भाजपा सरकार के 1 वर्ष पूरा होने पर राजधानी भोपाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इसी दौरान ईदगाह हिल्स के कम्युनिटी हॉल में जनसभा को संबोधित करते हुए नेताजी की जुबान फिसल गई। दरअसल, भाजपा नेता और पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने अपने ही सरकार के परिवहन मंत्री पर जोरदार हमला बोला। आलोक शर्मा ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम अलीबाबा चालीस चोरों में गिना दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। 

बता दे कि 15 महीने की कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को कुशासन का नाम दिया गया। साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कुशासन नाम के काले गुब्बारे भी हवा में छोड़े। इसके साथ ही बीजेपी नेता आलोग शर्मा ने कहा कि काले गुब्बारे के साथ आज हम कबूतर भी उड़ाएंगे। वही हंसी ठिठोली करते हुए पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने कहा चिड़िया उड़, तोता उड़, कबूतर उड़, कमलनाथ उड़ा, नर्मदा प्रसाद प्रजापति उड़ा, गोविंद सिंह राजपूत उड़ा।

वहीं, दूसरी तरफ इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद शिवराज सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अलोक शर्मा, गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे लेकिन भूले से उन्होंने मेरा नाम ले लिया। हालांकि वीडियो में गोविंद सिंह के अलावा आलोक शर्मा द्वारा गोविंद सिंह राजपूत का नाम लिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button