सभी खबरें

सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर वार,जब निकलना था तब बाहर नहीं गए तो अब क्या जाएंगे

मध्यप्रदेश/भोपाल (Bhapal)-: कोरोना वायरस (corona vayras ) के बीच मध्यप्रदेश में सियासी पारा जमकर उछाल मार रहा है। सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर वार कर रह ये है।विशेष करके विपक्ष की तरफ से लेटर वार तेजी से चल रहा है। इन दिन में विपक्ष के बड़े नेता शिवराज सिंह सरकार(shivraj singh sarkar) को पत्र लिख नई नई मांग कर रहे है, जिसका सरकार भी जमकर पलटवार कर रही है।  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ(former chief minister kamalnath) द्वारा  मुख्यमंत्री शिवराज ( chief minister  shivraj)को लिखे पत्र पर स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा(health minister narottam mishra) ने पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि मजदूरों के आने जाने का कही पैसा दिया हो तो बताएं। केवल मीडिया में आने के लिए इस तरह का पत्र लिखते है। जब मैदान में निकलना था तब नहीं गए अब क्या जायेगे।

 किसानों को लेकर कहा कि प्रदेश में अब रिकॉर्ड 53 लाख टन गेंहू खरीदी ही चुकी है।कोरोना को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना चिंता की बात है घबराने की नहीँ। कोई स्वस्थ व्यक्ति को कोरोना होता है और वो 3  दिन के अंदर अस्पताल पहुँचता है तो उसकी मौत नहीं होगी। सरकार के पूरे प्रबंध है।हमारी चिंता है कि मौतें कम हो। मरीज मिल भी रहे है औऱ ठीक भी हो रहे है।

प्रवासी मजदूरों को लेकर मिश्रा ने कहा अब तक 1 लाख मजदूर वापस आ चुके है।4  ट्रेन मजदूरों को लेकर आ चुकी है।शनिवार को 9 ट्रेन आ रही है।अगले एक हफ्ते में दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को लेकर 50 ट्रेन मध्यप्रदेश आएगी। हमारी कोशिश रहेगी की हर जिले में एक ट्रेन आये, ताकि कलेक्टर को परेशान न होना पड़े। बेहतर तरीके से लोगों को सोशल डिस्टेंसिग की मदद से घर पहुँचाया जा सकें। सबसे ज्यादा 23 ट्रेन गुजरात से आएगी। जम्मू कश्मीर के म प्र में रहने वाले 600 छात्रों को 25 बसों से भेजने की व्यवस्था की है। ट्रेन से छात्रों को भेजने की व्यवस्था कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button