सभी खबरें

मैं बनूंगी मंत्री? "महाराज" करेंगे इसका फ़ैसला…. चढ़ा प्रदेश का सियासी पारा!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा हैं। दरअसल, प्रदेश में शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) को लेकर चर्चा जोरों पर हैं। इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक इमरती देवी (Imarti Devi) ने स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) से निवास स्थान पर पहुंच कर उनसे मुलाकात की। जहां उन दोनों के बीच राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई।

इमरती देवी की इस मुलाकात को शिवराज मंत्रिमंडल से जोड़कर देखा जा रहा हैं।हालांकि, जब मीडिया (Media) द्वारा उनसे सरकार में मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला महाराज (Maharaj) करेंगे। इसके अलावा पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि पहले एक दूसरे के खिलाफ लड़ते थे अब हमें एक दूसरे के साथ मिलकर चुनाव (Election) जीतने पर ध्यान देना हैं।

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एक ही क्षेत्र में रहने के बाद वह खुद पूर्व मंत्री इमरती देवी से मिलने आए हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन मुख्यमंत्री चाहेंगे उस दिन मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा। फ़िलहाल उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई है।

गौरतलब है कि जल्द ही सीएम शिवराज (CM Shivraj) मंत्रिमंडल का विस्तार करने वाले हैं। ऐसे में कई मंत्री के दावेदार सीएम के अलावा मंत्री नरोत्तम मिश्रा व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) के संपर्क में बने हुए हैं। इधर, बीजेपी के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी अपने समर्थकों को मंत्री बनाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button