सभी खबरें

गुस्से में बोले शिवराज, सुन ले कमलनाथ जी, अगर हुआ ऐसा तो, जलाकर राख कर दूंगा

 गुस्से में बोले शिवराज, सुन ले कमलनाथ जी, अगर हुआ ऐसा तो, जलाकर राख कर दूंगा 

झाबुआ : झाबुआ उपचुनाव को लेेकर कांग्रेस बीजेपी लगातार अनमे सामने हैं। अपने अपने उम्मीदवारों के लिए कांग्रेस बीजेपी रोचक तरीके से प्रचार कर रहीं हैं। ऐसे में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सोमवार को झाबुआ पंहुचे जहां उन्होंने अपने उम्मीदवार भानु भूरिया के समर्थन में ग्राम भगोर में एक जनसभा को सम्बोधित की। इस दौरान शिवराज सिंह पूरी तरह से कांग्रेस और सीएम कमलनाथ पर हमलावर दिखाई दिए। 

शिवराज सिंह ने मंच से ही सीएम कमलनाथ को ललकारा कि सुन लो मुख्यमंत्री मामा कह रहा है यह सारे बिजली के बड़े बड़े बिली जलाकर राख कर दूंगा।

शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने मेरे प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया हैं। प्रदेश की बिजली एक बड़ी समस्या बनी हुई हैं। लोगों को बिजली नही मिल रहीं हैं। बड़े बड़े बिजली के बिल आ रहें हैं। 

उन्होंने कहा कि संबल योजना हमने बनाई थी, जिसमें गरीबों के बिजली बिल 200 रुपये आते थे। अब 5 हजार रुपये बिजली का बिल आ रहे हैं। अब नोटिस आ रहे हैं अगर बिजली का बिल नहीं भरा तो कार्रवाई होगी। मैं कमलनाथ जी से पूछता हूं कि जिसकी कमाई 4 हजार रुपये है, वह 5 हजार बिजली का बिल कैसे जमा करेगा। 

इस दौरान पूर्व सीएम ने सीएम कमलनाथ को धमकी देते हुए कहा कि सुनलो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कह रहा है यह सारे बिजली के बड़े बड़े बिली जलाकर राख कर दूंगा। 

बता दे शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर उनकी चलाई हुई योजनाओं को बंद करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने हमारी सभी योजनाओं को बंद कर दिया हैं। लेकिन ये मामा खामोश बैठने वालों में से नहीं हैं। शिवराज ने कहा कि वो आ गरीबों की लड़ाई लड़ेंगे। ज़रूरत पड़ी तो सड़को पर भी उतरेंगे। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button