सभी खबरें

खंडवा उपचुनाव में सिंधिया-दिग्विजय हुए हमलावर, जमकर चले बयानों के बाण!

खंडवा/प्रियंक केशरवानी:- मध्यप्रदेश में खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पहली बार खंडवा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाएं लीं है और जैसे-जैसे चुनाव तारीख नजदीक आती जा रही है. वैसे-वैसे नेताओं की जुबानी जंग भी तेज हो रही है. खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पहली बार खंडवा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाएं लीं. इस दौरान दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा. एक तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिल्मी स्टार जैकलिन फर्नांडिज और सलमान खान के साथ फोटो खिंचाने को लेकर निशाना साधा तो वहीं दिग्विजय सिंह ने भाजपा को ठग और सीएम शिवराज को छुट्‌टा सांड बता दिया। 

सिंधिया ने ताबड़तोड़ बयानों से किया हमला 
केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री सिंधिया रविवार को बुरहानपुर के खकनार विकासखंड के ग्राम डोईफोड़िया में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा पूर्व सीएम कमलनाथ के राज में मध्यप्रदेश लूट का प्रदेश बन गया था. उनके पास सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज के साथ फोटो खिंचवाने का समय था, लेकिन जनता के लिए नहीं था. सिंधिया ने कहा कि अगर सच्ची श्रद्धांजलि नंदु भैया को देना है, तो कमल के फूल का बटन दबाकर देना.

ज्योतिरादित्य पर बोला हमला
लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राज नारायण सिंह के पक्ष में प्रचार करने सिंगोट पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज केंद्र के राष्ट्रीय भाजपा नेताओं से लेकर प्रदेश के भाजपा नेताओं पर हमला बोला. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता छुट्टे सांड हो गए हैं और इनके साथ मध्यप्रदेश के मामू भी छुट्टे सांड हो गए हैं, अब इन पर नकेल डालने की जरूरत है. नहीं तो आए दिन पेट्रोल के भाव बढ़ाएंगे, खाद के भाव बढ़ेंगे डीजल के भाव बढ़ाएंगे तेल के भाव बढ़ाएंगे. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि 30 तारीख को पंजे के निशान की बटन दबाकर ही इन पर नकेल डाली जा सकती है। 

 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button