सभी खबरें

वेब सीरीज के नाम पर हिन्दू धर्म को टारगेट करनी की कोशिश हो रही है- नरोत्तम मिश्रा

शुभम शुक्ला – मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज पत्रकार वार्ता क दौरान फिल्म इंडस्ट्री पर हिन्दू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया। पत्रकारों से बात करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि वेब सीरीज के नाम पर हिन्दू धर्म को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि कल भोपाल में प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग स्थल पर तोड़ फोड़ और वहाँ काम कर रहे कर्मचारियों से मारपीट की थी। जिसके बाद बजरंग दल के 4 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया गया है। इसी मामले में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म निर्माताओं पर भी निशाना साधा है।

वेबसिरिज का नाम आश्रम ही क्यों?
आपको बता दें कि प्रकाश झा निर्देशित वेब सीरीज आश्रम-3 के नाम बदलने को लेकर भी लगातार आवाज उठाई जा रही है। कई हिन्दूवादी संगठनों ने वेब सीरीज का नाम बदलने को कहा है। पत्रकार वार्ता के दौरान एक पत्रकार ने  जब वेबसिरीज का नाम बदलने को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया तो उन्होंने कहा बिल्कुल मैं भी इसका पक्षधर हूँ कि वेबसीरीज नाम बदला जाना चाहिए। आखिर इसका नाम आश्रम ही क्यों,किसी दूसरे धर्म के नाम पर रख के दिखाओ समझ मे आएगा फिर। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा काम न करो जिससे कि दिक्कत हो। कल बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जो किया हम उसको गलत मानते हैं 4 की गिरफ़्तारी हुई है आगे जो नीतिगत  कार्यवाही होती होगी वो भी होगी लेकिन ऐसी फिल्में बनाकर आप जो गलती कर रहे हो तो आप पर क्या करें,विचार तो करो प्रकाश झा साहब।

अब शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को स्क्रिप्ट दिखानी होगी
गृहमंत्री नरोतम मिश्रा ने कहा कि-वेब  सीरीज आश्रम-3 के विवाद के बाद प्रदेश सरकार फिल्मांकन को लेकर एक नई गाइडलाइन जारी करने जा रही है।
अब शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को स्क्रिप्ट दिखानी होगी और उस पर अनुमति मिलने के बाद ही शूटिंग की जा सकेगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button