सभी खबरें

Ram mandir को लेकर कांग्रेस हाईकमान की बड़ी बैठक ,370 की तरह राम मंदिर पर अलग अलग राय ना करने की हिदायत

Ram mandir को लेकर कांग्रेस हाईकमान की बड़ी बैठक ,370 की तरह राम मंदिर पर अलग अलग राय ना करने की हिदायत 

नई दिल्ली: भारत के लिए आज सबसे एहम दिन बताया जा रहा ,क्योंकि लगभग 2.5 दशक से भी चल रहा विवादित अयोध्या मामले को लेकर आज फ़ैसला सुबह 10:30 बजे आ रहा हैं ,अब विपक्ष “कांग्रेस “भी अपनी पुरानी ग़लती 370 से आगे बढ़कर अपनी रणनीति औऱ राजनीति पर मंथन करेगी | 

दरअसल  अयोध्या में राम मंदिर को लेकर आज आने वाले फैसले के मद्देनजर कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक सुबह पौने दस बजे से दस जनपथ में होने जा रही है. इस बैठक में सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के तमाम बड़े नेता होंगे सिवाय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राहुल गांधी को छोड़कर. ये दोनों नेता दिल्ली से बाहर है. समझा जाता है कि इस बैठक में अयोध्या को लेकर एक प्रस्ताव भी पास किया जा सकता है, जिसमें सभी पक्षकारों से अपील की जाएगी कि वो अदालत के फैसले का सम्मान करे.

कांग्रेस अपने नेताओँ को ये संदेश देगी | 
कांग्रेस अपने नेताओं को ये संदेश देगी कि वो अनुच्छेद 370 की तरह राम मंदिर पर अलग अलग राय ना लें, जिससे पार्टी की फजीहत हो. वैसे कार्यसमिति की ये बैठक पहले 10 नवंबर को होने वाली थी लेकिन जैसे ही पार्टी को पता चला कि फैसला 9 नवंबर को 10.30 बजे आएगा तो इसी वजह से मीटिंग एक दिन पहले यानि आज करने का निर्णय लिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button