सभी खबरें

मुरैना : मुरैना वासियों के इस हरकत के बाद प्रदेश में बढ़ सकते हैं कोरोना संक्रमित

मुरैना 

बड़ी मुश्किल से मुरैना(Morena) को कोरोना मुक्त किया गया है। ज़िले में वर्तमान समय में एक भी पॉजिटिव मरीज़ नहीं है। लेकिन अगर लॉकडाउन(Lockdown) और अन्य नियम जैसे सोशल डिस्टेनसिंग (Social Distancing) और सैनिटेशन (Sanitation) को न माना गया तो कोरोना वायरस(Corona Virus) दोबारा यहां हमला बोल सकता है। और जो आज हुआ है उसके बाद तो निश्चित तौर पर कोरोना के नए मामले आ सकते हैं। यहां के वार्ड नम्बर 47 में अचानक से राशन लेने की होड़ लग गई एयर जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है लोग एक दूसरे के पीछे भीड़ में भागने लगे।

दरअसल वार्ड 47 में राशन बांटने एक टीम गई थी। लेकिन उन्होंने शायद तरीके से प्लानिंग नहीं कि थी और नाही लोकैलिटी को समझा था। जिससे लोग फ्री राशन के बारे में सुनते ही अपने-अपने घरों से निकल गए और रोड पर सारे नियमों को ताक पर रखकर दौड़ लगा दी। न तो कोई सोशल डिस्टेनसिंग था, न लॉक डाउन और नाहि इन्हें ऐसा करने से रोकने वाले।

यह भीड़ लॉकडाउन और तन-दूरी के नियमो को टाक पर रखकर राशन लेने दौड़ी है, यह विडियो #Morena के उसी वार्ड का है जहां से 14 संक्रमित मिले थे, इसकी सुध न तो स्थानीय प्रशासन को है न पुलिस को@ChouhanShivraj @collectormorena #mpnews @OfficeOfKNath pic.twitter.com/ZwAjvnu6Yl

— The Lokniti (@thelokniti) May 1, 2020

“>http://

इसी वार्ड से मिले थे संक्रमित
मुरैना का वार्ड 47 पहले से ही डेंजर जोन में है। दुबई से लौटे शख्स ने यहीं अपनी दादी के तेरहवी में भीड़ जुटाई थी। जिसके बाद सबसे पहले 14 कोरोना पॉजिटिव इसी वार्ड से निकले थे। हालांकि सभी संक्रमित इलाज के बाद ठीक हो कर घर जा चुके हैं। , 

इस घटना में साफ तौर लर मुरैना जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही है। कल ही एक अन्य कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से एक बार फिर जिले में कोरोना ने दस्तक दे दी है पर प्रशासन को इसकी कोई चिंता नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button