सभी खबरें

अनुपपुर : जिस चूल्हे पर पत्नी एक माह से खाना बना रही थी, उसी चूल्हे के नीचे उसने अपने पति को गाढ़ रखा था

  • अनुपपुर में हुई दिल दहलाने वाली घटना 
  • महिला ने स्वयं किया अपने पति का क़त्ल 
  • पुलिस हैं आरोपियों की जांच में 

मध्य प्रदेश के अनुपपुर जिले से बहुत ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है एक महिला ने खुद अपने पति की हत्या की और ह्त्या के बाद जब उसे कोई जगह ना मिली पति की लाश दफनाने के लिए तो उसने अपने ही घर की किचन में लाश दफ़ना दी इतना ही नहीं, जिस किचन में उस महिला ने अपने पति की कब्र बनाकर रखी, उसी के ऊपर चूल्हे पर वो एक महीने तक खाना बनाती रही। 

आखिर क्या है पूरा मामला :

हम आपको बता दें की 32 साल की एक महिला ने जिसका नाम प्रमिला था अपने पति महेश बैनेवाल की ह्त्या कर दी। जी हां खुद महिला ने ही अपने पति को मार दिया। हम आपको बता दें की प्रमिला का पति पेशे से वकील था और उसी से वकालात सिख कर उसकी पत्नी ने उसी पर वकालत आज़मा ली।  यही नहीं उसने अपने पति की लाश को एक महीने तक किचन में ही दफनाकर रखा था और जिस जगह उसने अपने पति की लाश दफनाई थी उसी जगह के ऊपर वह चूल्हे पर खाना बनती थी। और बहुत ही चालाकी दिखाकर उस महिला ने ह्त्या के बाद स्वयं २२ अक्टूबर को  थाने जाकर अपने पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज़ करवाई। 

 

अब ये तो जाहिर सी बात हैं की जब रिपोर्ट गुमशुदगी की है तो पुलिस तो इस मामले को गुमशुदगी के रूप में ही देख रही थी। लेकिन तभी 21 नवंबर को इस मामले में एक बहुत ही चौकाने वाली बात सामने आई। जब मृतक के बड़े भाई अर्जुन बैनेवाल अपने छोटे भाई के घर गए तो महेश की पत्नी ने एक भी बार उनको घर के अंदर नहीं आने दिया और ऐसा एक बार नहीं बहुत बार हुआ की महेश की पत्नी ने अर्जुन को बाहर से ही टरका दिया। यह बात अर्जुन को अजीब लगी और उन्होंने तुरंत पुलिस स्टेशन जाकर पोलिओस को सब बता दिया।

अर्जुन से सूचना मिलने के तुरंत बाद अमरकंटक थाने के एसएचओ भानू प्रताप सिंह अपनी टीम के साथ मृतक के घर पहुंचे तो उन्हें  भी कुछ दुर्गंध का अहसास हुआ, और जब वह किचन के पास गए तो दुर्गंध और तेज हो गई।  जब किचन में दुर्गंध वाली जगह को खोदा गया तो उसमें से मृतक का शव मिला। 

शव मिलने के बाद जब प्रमिला से पूछताछ की गयी तो प्रमिला ने पुलिस को बताया कि प्रमिला के पति के उसके बड़े भाई गंगाराम बैनेवाल की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। जब उसकी पत्नी और गंगाराम को इस अवैध सम्बन्ध के बारे में पता चला तो उन दोनों ने मिलकर महेश को मारने का प्लान बनाया और इस प्लान को बहुत ही चालाकी से अंजाम भी दिया। हालांकि यह अभी साबित नहीं हो पाया है की क्या गंगाराम भी इस ह्त्या में शामिल था या नहीं क्यूंकि गंगाराम से पूछताछ करने पर गंगाराम ने विरोध करते हुए कहा कि यह औरत बहुत चालाक है, इसके चेहरे पर मत जाइये। मैं इस कत्ल में शामिल नहीं हूं। 

बहरहाल अभी यह कहना तो मुश्किल होगा की इस क़त्ल में शामिल कौन कौन है हां लेकिन प्रमिला को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और इस बात का पता लगाने में जुट गयी है की और कौन शामिल हैं इस क़त्ल में।  और हम आपको यह बता दें की प्रमिला के चार बच्चे थे और चारों ही लडकियां थी।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button