सभी खबरें

भोपाल: एक बार फिर विवादित बयान से चर्चा में आए रामेश्वर शर्मा, अल्पसंख्यकों को लेकर दिया ये बयान

भोपाल: एक बार फिर विवादित बयान से चर्चा में आए रामेश्वर शर्मा, अल्पसंख्यकों को लेकर दिया ये बयान

 

 

भोपाल:- विधायक रामेश्वर शर्मा अपने विवादित बयान को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने अल्पसंख्यकों को लेकर बयान दिया है जिससे वह फस गए हैं.

 एक तो रामेश्वर शर्मा ने बयान दिया दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने भी उनका साथ नहीं दिया है बल्कि उनके बयानों को लेकर पल्ला झाड़ लिया. चुनाव की तारीख नजदीक है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अपने किसी भी नेता के बयानों को लेकर रिस्क नहीं लेना चाहती.

 विधायक ने दी हिन्दुओं को नसीहत 

दशहरे के दिन भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने हिंदुओं को फादर और चादर से दूर रहने की नसीहत दी थी. गुडमॉर्निंग और दरगाह पर जाना छोड़ो. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

विधायक रामेश्वर शर्मा के फादर-चादर वाले बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है. प्रदेश बीजेपी मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के नारे पर काम करती है. ऐसे बयान से प्रत्यक्ष रूप से बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है. यह नेताओं के व्यक्तिगत बयान हो सकते हैं.

दूसरी ओर, बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के विवादित बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता राजनीतिक लाभ लेने के लिए इस तरीके के बयान देते हैं. बीजेपी समाज का माहौल बिगाड़ रही है. यह उसका राजनीतिक एजेंडा है. लेकिन, जनता सब-कुछ समझ चुकी है. अब बीजेपी की पोल खुल चुकी है

अक्सर नेताओं के इस तरह के बयान सामने आते रहते हैं. रामेश्वर शर्मा भारतीय जनता पार्टी के वह विधायक हैं जो अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button